कंगना विवाद- किसी में इतना दम नहीं कि उद्धव को अयोध्या आने से रोक सके: चंपत राय

1
68
Kangana controversy not enough stop Uddhav coming Ayodhya Champat Rai
.

अयोध्या. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच छिड़ा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सुशांत राजपूत के मौत के बाद से ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उद्धव सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है। इसी बीच अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय (Champat Rai) बंसल ने खुलकर सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का समर्थन किया है।

चंपत राय ने सीएम उद्धव ठाकरे का किया समर्थन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भले ही अखाड़ा परिषद और तमाम साधु संतो का समर्थन मिला है। लेकिन अयोध्या में राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट चंपत राय (Champat Rai) ने सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का खुलकर समर्थन किया है।

चंपत राय (Champat Rai) ने कहा कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को तो अयोध्या आने से कोई रोक नहीं सकता है। अभी किसी में इतना दम नहीं है कि वह उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को तो अयोध्या आने से कोई रोक सके।

राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय (Champat Rai) इतने पर ही नहीं रुके। चंपत राय (Champat Rai) ने अयोध्या के संतों का उद्धव के विरोध को बेहद गलत बताया है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर किसी में जरा भी दम है तो उद्धव को अयोध्या आने से रोक ले। जिसकी मां ने दूध पिलाया वो उद्धव का सामना करे। बेवजह विवाद को बढ़ाया जा रहा है।

आपको बता दे, कंगना रनोट के खिलाफ मुम्बई में कार्रवाई के विरोध में अयोध्या में तमाम साधु-संतों ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को अयोध्या में न घुसने देने का एलान किया है।

Authors

.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here