Kangana Ranaut: BJP की स्टार प्रचारक कंगना? देवेंद्र फडणवीस बोले- ‘जरूरत नहीं, हमारे पास सुपरस्टार नरेंद्र मोदी हैं’

0
25
.

मुंबई. शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly election) के चलते पार्टी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को मुद्दा बना रही है। चुनाव में मुद्दे को भुनाने के लिए कंगना रनौत को सपॉर्ट किया जा रहा है। वहीं इस मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि उन लोगों को चुनाव में प्रचार के लिए किसी स्टार की जरूरत नहीं है। उनके पास सुपरस्टार नरेंद्र मोदी हैं।

बिहार चुनाव में कंगना से प्रचार कराने और चुनाव में फायदे के लिए कंगना को सपॉर्ट करने की बात को बीजेपी ने नकारा है। देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकारों से बात करते हुए शिवसेना को जवाब दिया है।

कंगना रनौत के ‘इस्लामी फिल्म इंडस्ट्री’ पर शिवसेना का पलटवार, यहां लोग प्रतिभा के दम पर सफल हुए, धर्म के आधार पर नहीं
‘नरेंद्र मोदी कैंपेन के लिए काफी’
देवेंद्र फडणवीस ने कहा, ‘हमें किसी स्टार की जरूरत नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े स्टार और देश के सुपरस्टार नरेंद्र मोदी जी हमारे साथ हैं। उनका कैंपेन ही हमारे लिए बहुत है। उनके भरोसे ही हम देश में जीते हैं और सब जगह जीतेंगे।

बिहार चुनाव प्रभारी हैं देवेंद्र फडणवीस
आपको बता दें कि देवेंद्र फडणवीस बिहार चुनाव प्रभारी हैं। कुछ पत्रकारों ने उसने पूछा था कि कंगना रनौत आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी से स्टार प्रचारकों में से एक होंगी। उन्होंने इन अटकलों को सिरे से खारिज किया।

संजय राउत बोले- कंगना रनौत के पीछे पीएमओ, समझने वाले समझ गए सीएम उद्धव की बात

देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर कटाक्ष किया कि वह कंगना रनौत से लड़ने के स्थान पर कोरोना से लड़ाई लड़ने में अपना समय लगाएं।

इससे पहले बीएमसी के कंगना का घर तोड़ने के मामले में उद्धव सरकार और शिवसेना पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, ‘कंगना रनौत के मामले को आपने (शिवसेना) ने हद से ज्‍यादा तूल दिया है। वह कोई नेता नहीं है। आप दाऊद का घर तो तोड़ने गए नहीं लेकिन आपने उसका बंगला तोड़ दिया।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here