Love Jihad case surfaced in Mumbai

0
40
.

मुंबई में लव जिहाद का मामला सामने आया है. पहले दोस्ती फिर बलात्कार…फिर गर्भपात और लड़की की गर्भपात करा के छोड़ दिया. ये दर्दनाक कहानी है रानू (बदला हुआ नाम). आरोपी का नाम अजीजुद्दीन कुरैशी बताया जा रहा है.

लव जिहाद का मामला सामने आया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

मुंबई में लव जिहाद का मामला सामने आया है. पहले दोस्ती फिर बलात्कार…फिर गर्भपात और लड़की की गर्भपात करा के छोड़ दिया. ये दर्दनाक कहानी है रानू (बदला हुआ नाम). आरोपी का नाम अजीजुद्दीन कुरैशी बताया जा रहा है. जो छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पूर्व कांग्रेस एमएलए बदरुद्दीन कुरैशी का बेटा है.

बताया जा रहा है कि अजीजुद्दीन कुरैशी की हिंदू लड़की से 13 साल की उम्र में दोस्ती हुई. फिर कुरैशी ने धीरे-धीरे लड़की को अपने झांसे में ले लिया. कई सालों तक वो इसका रेप करता रहा. इस दौरान लड़की गर्भवती हो गई. जिसके बाद उसका उसने गर्भपात कराया और मुंबई ले लाया.

इसे भी पढ़ें:दिल्‍ली हिंसा में गिरफ्तार उमर खालिद के समर्थन में उतरीं स्‍वरा भास्‍कर हुईं Troll

पीड़िता के मुताबिक यहां जब वो गणेश की पूजा करती थी तो उसे खूब पीटा जाता था. जबरन उससे कुरान की आयतें रटवाई गई थी. नशे की गोलियां देकर निकाहनामे पर हस्ताक्षर करवाए गए. जबरन धर्म परिवर्तन कराया.

अब चार साल से लड़की मुंबई में एकाकी जीवन जी रही है.मां बाप, रिश्तेदारों ने छोड़ दिया है . लड़की ने अपनी पहचान खोई, मजहब खोया, अपनों को खोया और अपना एक बच्चा भी खो दिया.

और पढ़ें: सिमरन सूरी का आरोप, साजिद खान ने कहा था- मैं डायरेक्‍टर हूं, मेरा हक है तुम्‍हारी पूरी बॉडी देखने का…

लड़की ने कुरैशी पर 2016 में रेप का एक मामला भी दर्ज कराया था. लेकिन उसपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

संबंधित लेख



First Published : 14 Sep 2020, 07:43:33 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here