Ravi Kishan | Gorakhpur BJP MP Ravi Kishan In Parliament On China Pakistan Over Drug Addiction In Bollywood Industry | भाजपा सांसद रवि किशन ने संसद में उठाया बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा, बोले- ये चीन व पाकिस्तान की साजिश

0
124
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ravi Kishan | Gorakhpur BJP MP Ravi Kishan In Parliament On China Pakistan Over Drug Addiction In Bollywood Industry

नई दिल्ली/गोरखपुर11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गोरखपुर के सांसद रवि किशन।

  • 17वीं लोकसभा का चौथा आज से शुरू
  • सांसद ने कहा- मामले की गहराई से हो जांच

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स सिंडीकेट के खुलासे के बीच सोमवार को संसद के मानसून सत्र में गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने यह मुद्दा उठाया। सांसद ने कहा कि पड़ोसी मुल्क चीन और पाकिस्तान भारत में नशे की दवाइयां भेज रहा है। इस प्रकार की गतिविधियों में फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शामिल पाए गए हैं। हमारी युवा पीढ़ी फिल्म कलाकारों की अनुसरण करती है। इस मामले की गहराई के साथ जांच की जानी चाहिए, यह बेहद जरूरी है।

देश में बढ़ रही ड्रग एडिक्शन की समस्या

सांसद रवि किशन ने सत्र के शून्यकाल में कहा कि, हम सब जानते हैं कि हमारे देश में ड्रग ट्रैफिकिंग और ड्रग एडिक्शन की समस्या बढ़ती जा रही है। हानिकारक दवाओं के सेवन के माध्यम से देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। इस साजिश में हमारे पड़ोसी मुल्कों का हाथ हैं। प्रतिवर्ष चीन और पाकिस्तान के रास्ते देश में भारी मात्रा में नशे नशे की दवाइयां तस्करी द्वारा मंगाई जाती हैं और स्थानीय अपराधी तत्वों द्वारा इनका वितरण किया जाता है। हाल ही में केंद्र सरकार की तत्परता के कारण इस प्रकार के कई मामले पकड़े भी गए हैं। दुख की बात यह भी है कि इस प्रकार की गतिविधियों में हमारी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शामिल पाए गए हैं। यह बहुत खतरनाक बात है क्योंकि हमारी युवा पीढ़ी फिल्म के कलाकारों का अनुसरण करती है और उनसे बहुत सारी चीजें सीखनी है।

सख्त कार्रवाई करे मेरी सरकार
सांसद ने कहा कि मैं केंद्र सरकार से आग्रह करता हूं कि इस प्रकार की गतिविधियों पर सख्त कार्रवाई की जाए। दोषी लोगों को जल्दी से जल्दी पकड़ा जाए और उन्हें उचित सजा दी जाए तथा पड़ोसी देशों की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश को ना काम करने के लिए सारे प्रबंध करें।

आज से शुरू हुआ सत्र

कोरोना महामारी के बीच 17वीं लोकसभा का चौथा सत्र सोमवार से शुरू हो गया। पहले दिन सब कुछ बदला-बदला नजर आया। संसद परिसर में एंट्री से लेकर सदन की कार्यवाही तक में कोरोना का असर देखा गया। प्रधानमंत्री, केंद्रीय मंत्री, सांसद से लेकर संसद के कर्मचारी और सिक्योरिटी स्टाफ फेस मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिखे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here