Sandalwood Drugs Connection: Actress Ragini Dwivedi sent to 14-day judicial custody, Sanjana Galrani will also be questioned by police for the next 2 days | एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया, संजना गलरानी से भी अगले 2 दिन पुलिस करेगी पूछताछ

0
104
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sandalwood Drugs Connection: Actress Ragini Dwivedi Sent To 14 day Judicial Custody, Sanjana Galrani Will Also Be Questioned By Police For The Next 2 Days

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सैंडलवुड ड्रग्स केस में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है। उनकी पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद सोमवार को कोर्ट ने यह आदेश दिया। सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) की चार्जशीट में रागिनी का नाम मुख्य ड्रग पैडलर में शामिल है। रागिनी के अलावा एक्ट्रेस संजना गलरानी को भी इस केस में अरेस्ट किया गया था। सभी आरोपी प्रपन्ना अग्रहारा सेंट्रल जेल में हैं।

इन आरोपियों से भी पूछताछ जारी

उनके अलावा पार्टी आर्गनाइजर वीरेन खन्ना और बीके रविशंकर को भी दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। बीके रविशंकर इस मामले में गिरफ्तार होने वाला पहला आरोपी था। वह आरटीओ में काम करता था। सीसीबी ने अब तक 14 लोगों को अरेस्ट किया है। रागिनी और संजना के अलावा कर्नाटक के पूर्व मंत्री के बेटे आदित्य अल्वा, एक्टर नियाज और आदित्य के रिश्तेदार राहुल को भी गिरफ्तार किया गया है।

रागिनी ने डोप टेस्ट में की धोखे की कोशिश

रागिनी द्विवेदी ने अपने यूरीन में पानी मिलाकर ड्रग्स टेस्ट में धोखा देने की कोशिश की थी। हालांकि, डॉक्टर्स ने सैंपल में पानी की पहचान कर ली और बाद में एक्ट्रेस को पानी पिलाकर दोबारा सैंपल लिया गया। इसके पहले संजना गलरानी ने शुक्रवार को डोप टेस्ट के दौरान जमकर हंगामा किया था। संजना ने कहा था- मेरा केस से कोई लेना-देना नहीं मुझे बकरा बनाया गया है।

4 सितंबर को रागिनी की गिरफ्तारी हुई थी

सीसीबी की टीम ने रागिनी के घर छापा मारकर उन्हें हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के बाद उसी दिन शाम गिरफ्तार कर लिया। तब से वे लगातार कस्टडी में हैं। 21 अगस्त को सैंडलवुड यानी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का कनेक्शन सबसे पहले सामने आया था।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here