यूपी- प्रतापगढ़ जा रहे सपा प्रतिनिधि मंडल की पुलिस से नोंकझोंक, MLC सुनील सिंह साजन ने लगाया गंभीर आरोप

0
932
SP delegation Pratapgarh
.

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद सीएम सिंह के निधन पर उनके घर शोक संवेदना प्रकट करने जा रहे समाजवादी पार्टी के नेताओं को लखनऊ के बाद रायबरेली रोड पर बछरावां में रोक लिया गया। जिसके बाद सपा नेताओं और पुलिस में झड़प भी देखने को मिली है।

SP delegation Pratapgarh

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हो रहे उत्पीड़न और बेलगाम आपराधिक घटनाओं की जानकारी लेने प्रतापगढ़ जा रहे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, MLC सुनील सिंह साजन और उदयवीर सिंह को रोक लिया गया है। सपा नेताओं ने कहा सीएम के आदेश पर रोके जाना सत्ता का दुरुपयोग है।

यूपी में सरकारी नौकरी करना अब नहीं होगा आसान, हर 6 महीने पर होगा मुल्यांकन, फर्स्ट नहीं आए तो हो जाएंगे बाहर !

SP delegation Pratapgarh

आपको बता दें, आज सुबह ही प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, एमएलसी सुनील सिंह साजन प्रतापगढ़ जा रहे थे। समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधि मंडल सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर जा रहा था। पुलिस के रोकने के दौरान पुलिस से कहासुनी भी हुई।

कंगना विवाद- किसी की मां ने इतना दूध नहीं पिलाया कि सीएम उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से रोक सके: चंपत राय

SP delegation Pratapgarh

सपा नेता व मछलीशहर के पूर्व सांसद चंद्रनाथ सिंह उर्फ सीएन सिंह की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी। भगेसरा के रहने वाले सीएन सिंह वर्ष 1998 में प्रतापगढ़ सदर सीट से सपा के टिकट पर विधायक बने थे। दो साल बाद 2002 में वह मछलीशहर संसदीय सीट सपा के सांसद बने। सीएन सिंह की पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी नजदीकी थी।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here