Sushant Singh Rajput Story: किसी फिल्म स्टोरी से कम नही है सुशान्त सिंह राजपूत की जिंदगी !

0
23
Sushant Singh Rajput life no less than film story
.

मनोरंजन डेस्क. सुशान्त सिंह राजपूत की जिन्दगी के विषय में अगर ध्यान से एकान्त में सोचा जाये तो यह किसी फिल्म की स्क्रिप्ट जैसी ही लगेगी। ऐसा लगता है कि सुशान्त की जिन्दगी की स्क्रिप्ट भगवान ने ऐसी लिखी कि हर कोई उसे आज बेचारा शब्द से ही पुकार रहा है। हर किसी को यही जानने की तमन्ना है कि बेचारे सुशान्त की मौत कैसे हुई,बेचारे के साथ उस दिन क्या हुआ था,क्या सचमुच में बेचारा सुशान्त बीमार था या फिर रिया ने उसे इतना बेचारा बना दिया था।

छोटे पर्दे के एक धारावाहिक पवित्र रिश्ता से अपना कैरियर शुरू करने वाले सुशान्त सिंह राजपूत आज हमारे बीच नही है। लेकिन उनका पवित्र रिश्ता के चरित्र वाला भोला भाला चेहरा लोगों को आज भी याद है। उस समय किसी ने यह सोचा भी नही होगा कि सुशान्त जैसा मध्यम वर्गीय परिवार का लड़का बिना किसी गाॅडफादर के फिल्म इण्डस्ट्री में अपना एक मुकाम बना पायेगा। लेकिन वह पवित्र रिश्ता से शुरू हुए एक्टिंग के सफर में बेचारा दिल ने जिन्दगी का सफर ही खतम कर दिया।

अंकिता लोखंडे के साथ पवित्र रिश्ता में काम करते करते कब दोनों एक पवित्र रिश्ते में बंध गये पता ही नही चला। सात सालों तक चले इस रिश्ते में खटास कब और क्यों आई आज तक यह बात सार्वजनिक नही हुई। क्योंकि एक दूसरे के लिए दिलों की गहराई से उपजे प्रेम और सम्मान ने अलग होने के बाद भी एक दूसरे के लिए आज तक न तो कुछ गलत बोलने दिया और न ही कुछ गलत सोचने। शायद सुशान्त अंकिता के इसी प्यार और सम्मान के सहारे मजबूती से खड़ा था। लेकिन रिया की सुशान्त की शान्त चल रही जिन्दगी में एन्ट्री क्या हुई कि सुशान्त की जिन्दगी में भूचाल आ गया। अंकिता से शुरू हुए पवित्र रिश्ते पर रिया का काला साया भारी पड़ गया और सुशान्त के पवित्र बेचारे दिल की धड़कनों को रोक दिया।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) हिन्दी फिल्मों में अभिनेता होने के साथ साथ थियेटर और टीवी अभिनेता भी थे। टीवी सीरीयल ‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता लोखण्डे़ के साथ काम कर चुके राजपूत को इस सीरीयल की बदौलत काफी लोकप्रियता मिली थी। लेकिन रिया की एंट्री ने जिन्दगी में ऐसी हलचल मचाई कि सुशान्त को ही हमेशा के लिए शान्त होना पड़ा। आज सभी की जुबान पर एक ही सवाल है कि आखिर रिया ने ऐसा क्यो किया ।

क्या रिया सुशान्त को अंधेरे में रखकर उससे प्यार का खेल रचाकर उसके घर को ड्रग्स का अड्डा बनाकर वहीं से अपना धन्धा चला रही थी। क्या सुशान्त को इस बारे मे पता चला गया था । क्या सुशान्त ने रिया की इस हरकत पर एतराज जताया तभी उसका यह अंजाम हुआ। आज तमाम ऐसे सवाल है जो पूरे देश की 130 करोड़ जनता के जेहन में तैर रहे है। लेकिन एक साजिश के तहत रिया चक्रवर्ती की ओर से कुछ लोग सुशांत के खिलाफ अफवाह भी फैला रहे हैं। बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत कैसे हुई, अब इसकी जांच सीबीआई कर रही है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here