रवि किशन के समर्थन में उतरे राजू श्रीवास्तव, बोले- बॉलीवुड में जड़ से खत्म हो ड्रग्स का चलन | lucknow – News in Hindi

0
105
.

राजू श्रीवास्तव ने देश में ड्रग्स की सप्लाई को रोकने के लिए पंजाब और नेपाल बॉर्डर पर सख्ती की मांग की है. (फाइल फोटो)

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने केन्द्र सरकार से बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स (Drugs) के चलन को जड़ से खत्म करने की मांग की है. उनके मुताबिक इससे बॉलीवुड ही नहीं पूरा देश नशे में डूबने से बच जाएगा.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद (Uttar Pradesh Film Development Council) के अध्यक्ष और हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स माफियाओं (Drugs Mafia) पर रोक लगाने के लिये पत्र लिखा है. अपने पत्र में राजू श्रीवास्तव ने गोरखपुर के सांसद और अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) के ड्रग्स माफियाओं पर अंकुश लगाने के लिए सख्त कानून की मांग का भी समर्थन किया है.

राजू श्रीवास्तव ने पत्र में लिखा कि बॉलीवुड में ड्रग्स लेने के चलन से पूरा देश नशे में डूबता जा रहा है. क्योंकि अभिनेताओं को लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं. अभिनेता जो कुछ करते हैं लोग उसे अपना लेते हैं. इसलिए बॉलीवुड में ड्रग्स के चलन को रोकने की सख्त जरूरत है.

हास्य अभिनेता ने केन्द्र और राज्य सरकार से बॉलीवुड में ड्रग्स के चलन को जड़ से खत्म करने की मांग की है. उन्होंने लिखा इससे बॉलीवुड ही नहीं पूरा देश नशे में डूबने से बच जाएगा.

उन्होंने इसके लिए पंजाब और नेपाल बॉर्डर पर सख्त पहरे की मांग की है. जिससे इस होकर देश में ड्रग्स की सप्लाई न हो पाए. इससे ड्रग्स माफियाओं पर अंकुश लगेगा और यही सुशांत सिंह राजपूत को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.कलाकारों के लिए सीएम से गुहार

बता दें कि इससे कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर कोरोना संकट को देखते हुए कलाकारों को मदद देने की अपील की थी. उन्होंने पत्र में लिखा था कि कोरोना महामारी के कारण फिल्म एवं टेलीविजन इंडस्ट्री लगभग छह माह से बंद है. इससे जुड़े लोग आर्थिक तंगी और भुखमरी की कगार पर आ चुके हैं. इन दिनों कलाकारों के लिए अपना और परिवार का भरण-पोषण करना भी मुश्किल हो रहा है. ऐसे में फिल्म, थिएटर और टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को आर्थिक सहायता प्रदान करने पर सरकार को विचार करना चाहिए.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here