यूपी- पुलिस मुठभेड़ में 20-20 हजार के दो इनामिया गिरफ्तार, एक गोली लगने से घायल

0
35
2 inamiya punks arrested police encounter injured shooting bullet
.

अंबेडकरनगर. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में सोमवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई है। मुठभेड़ में पुलिस ने 20-20 हजार के 2 इनामिया बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार दोनों बदमाश गैंगस्टर के मुकदमें में वांछित थे। पुलिस ने इनके कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा, दो कारतूस तथा एक अपाची मोटरसाइकिल बरामद किया है।

बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर की फायरिंग

बताया जा रहा है, थाने की टीम गश्त पर निकली थी। इस दौरान पुलिस टीम ने संदिग्धवस्था में बाइक पर आते दो व्यक्तियों को देखा। पुलिस टीम ने उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वे मोटरसाइकिल मोड़ कर भागने लगे इस दौरान उनकी मोटरसाइकिल फिसल गई इससे दोनों बदमाश वही गिर गए। ललकारने पर पीछे बैठे अभियुक्त ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरु कर दी।

एक बदमाश गोली लगने से घायल

पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की तो मालीपुर थाना क्षेत्र के गांव ताराखुर्द निवासी मुनव्वर उर्फ रियाज पुत्र अजमुद्दीन गोली लगने से घायल हो गया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर भाग रहे दूसरे अभियुक्त मालीपुर थाना क्षेत्र के गांव कल्यानपुर निवासी अनुराग वर्मा पुत्र उमाशंकर वर्मा को घेराबन्दी कर दबोच लिया। अकबरपुर कोतवाली में दोनों का आपराधिक इतिहास है थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here