6 young men went to Rewa Kyoti Fall Picnic; 5 bodies dead while immersed in bathing | प्रयागराज के 6 युवक रीवा के क्योटी वाटर फॉल में नहाते वक्त डूबे, 5 के शव मिले, एक की आज तलाश होगी

0
33
.

प्रयागराज3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रीवा फॉल में नहाने गए 6 युवक सोमवार को डूब गए। देर शाम तक पांच के शव निकाल लिए गए जबकि एक के शव की तलाश आज की जाएगी।

  • एक युवक का शव मंगलवार को फिर तलाशा जाएगा
  • मरने वाले युवक शहर के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के 6 युवक सोमवार को मध्य प्रदेश के रीवा में क्योटी वाटर फॉल में नहाते वक्त डूब गए। इनमें शाम तक पांच युवकों के शव जल पुलिस ने बरामद कर लिए। जबकि एक युवक नहीं मिल सका। उसकी आज मंगलवार को फिर तलाश की जाएगी। हादसे के शिकार हुए युवक शहर के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं। और रीवा में पिकनिक मनाने गए थे।

घटना के बाद सोमवार को परिजन रीवा पहुंचे। पुलिस के साथ तलाश में लगे रहे। बताया जा रहा है कि रविवार को दो ग्रुप में 13 लोग प्रयागराज से रीवा घूमने गए थे। दोपहर में नहाने के दौरान हादसे के शिकार हो गए। शुरुआत में सूचना थी कि दो लोग डूबे हैं। बाद में परिजन पहुंचे तो अन्य की डूबने की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोबारा खोजबीन की। इस तरह पांच शव बरामद कर लिए गए।

तलाश के बाद बरामद किए गए शव।

तलाश के बाद बरामद किए गए शव।

पुलिस की मानें तो राहुल उर्फ लक्ष्मीकांत, यश केशरवानी, प्रज्वल केशरवानी, अभिषेक सिंह एवं आकाश केशरवानी के शव निकाले जा चुके हैं। जबकि गोलू पासी की तलाश अभी चल रही है। बताया जाता है कि साथियों के डूबने के बाद दो युवक मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here