आजमगढ़- बीजेपी जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा युवा मोर्चा ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन

0
40
Azamgarh BJP Yuva Morcha organized blood donation camp BJP District President
.

आजमगढ़. आजमगढ़ के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिलाध्यक्ष सदर ध्रुव सिंह के नेतृत्व में सेवा सप्ताह कार्यक्रम के क्रम में सोमवार को भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा मण्डलीय चिकित्सालय आजमगढ़ पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और युवा मोर्चा के द्वारा रक्तदान और प्लाज्मा दान किया गया।

रक्तदान कार्यक्रम की शुरुआत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू, श्री कृष्ण पाल, जिला महामंत्री विनोद कुमार उपाध्याय, नन्हकूराम सरोज,जिला उपाध्यक्ष अवनीश मिश्रा, जिला कोषाध्यक्ष मयंक गुप्ता भाजयुमो जिलाध्यक्ष कमलेंद्र मिश्रा की उपस्थिति में हुआ।

14 से 20 सितंबर तक चलेगा सेवा सप्ताह कार्यक्रम

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 70 वें जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा जन सेवा को माध्यम बनाकर सेवा सप्ताह कार्यक्रम कर रही है । 14 से 20 सितंबर तक चलने वाले इस सेवा सप्ताह कार्यक्रम के क्रम में जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश यादव, भाजयुमो अध्यक्ष कमलेन्द्र मिश्रा, चन्द्रपाल सिंह के नेतृत्व में सोमवार को युवा मोर्चा के द्वारा मण्डलीय चिकित्सालय आजमगढ़ पर रक्तदान और प्लाज्मा दान किया गया। इसी क्रम में 15 सितंबर को नेहरू हाल में गरीब भाईयों एवं बहनों को चश्मा वितरण का कार्यक्रम किया जाएगा।

इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा कमलेंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के 130 करोड़ लोगों की सेवा का संकल्प लिया है। उन्होंने अपने आप को हमेशा देश के प्रधान सेवक के रूप में प्रस्तुत किया है। उनके 70 वें जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाते हुए युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान और प्लाज्मा दान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है। हमें गर्व है कि हमारे पास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में एक ऐसा ओजस्वी व्यक्तित्व है जिन्होने राजनीति को जन सेवा का माध्यम बनाया।इस अवसर पर चन्द्रपाल सिंह, एकलव्य पाण्डेय, नवनीत राय, सूर्य प्रकाश सिंह, गोपाल राय, अवनीश तिवारी, विनायक सिंह सरदार, अभिषेक गुप्ता, शिवम् मिश्रा मौजूद रहे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here