ChaviNath Yadav Arrested Update | Pratapgarh Samajwadi Party District President ChaviNath Yadav Arrested | सपा जिलाध्यक्ष पर लगा गैंगस्टर, भाजपा विधायक बोले- दलित महिला के साथ सरकार ने किया न्याय, सपा ने हिस्ट्रीशीटर को दिया संरक्षण

0
55
.

प्रतापगढ़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतापगढ़ जिले के समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव।

  • सपा जिलाध्यक्ष पर कुंडा कोतवाली क्षेत्र की महिला की जमीन पर कब्जा करने का आरोप
  • 12 सितंबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा था जेल, विरोध प्रदर्शन करने पर सपाइयों की पिटाई हुई थी

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव और उसके सहयोगी राम सिंह पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। दोनों को पुलिस ने एक दलित महिला की जमीन पर अवैध कब्जा करने, धमकाने, पिटाई करने के आरोप में 12 सितंबर को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। डीएम डॉक्टर रूपेश कुमार के आदेश पर कार्रवाई की गई है। इस प्रकरण पर रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा ने कहा कि, कुंडा विधानसभा के दर्जनों गांव में छविनाथ यादव का आतंक है।

कहा कि, एक गुंडे व थाने के हिस्ट्रीशीटर को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ का सपा जिलाध्यक्ष बनाया है। हमारी सरकार ने दलित महिला की जमीन कब्जा करने के मामले में उसको जेल भेजा। गैंगस्टर लगाया। सपा प्रमुख अपराधियों को संरक्षण देने का काम करते हैं।

यह है पूरा मामला

मानिकपुर कोतवाली के मऊदारा गांव में सड़क के किनारे पड़ी नवीन परती जमीन पर कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बुलाकीपुर गांव की रहने वाली गायत्री हरिजन नाम की महिला का कब्जा था। गायत्री ने आरोप लगाया कि 10 सिंतबर को सपा जिलाध्यक्ष छवि नाथ यादव और निजी गनर राम सिंह यादव और कुछ अज्ञात लोग आए और अभद्रता करने लगे और मारपीट की। इसमें दो लोगों को गंभीर चोट भी आई हैं। इसी मामले में सपा जिलाध्यक्ष और उनके गनर का गाड़ी से उतर कर हाथ में असलहा लेकर जाते हुए वीडियो वायरल हो गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए सपा जिलाध्यक्ष छवि नाथ, उनके गनर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here