Kannada actors Aindrita Ray and Diganth summoned by the police ongoing sandalwood drug case | कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दो और एक एक्टर सीसीबी के राडार पर, एक्टर दंपती ऐंद्रिता रे और दिगंथ मनचले को पुलिस ने भेजा समन

0
28
.

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के दो और एक्टर्स ऐंद्रिता रे और दिगंथ मनचले को पुलिस बुधवार को समन भेजने वाली है। इन दोनों पर भी ड्रग पैडलिंग, प्रोक्योरिंग के आरोप में पूछताछ की जानी है। इन दोनों पति-पत्नी को सीसीबी ने बुधवार सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। कर्नाटक में सीसीबी के जॉइंट कमिश्नर संदीप पाटिल ने यह जानकारी दी।

रविवार को वायरल हुआ था वीडियो

ऐंद्रिता का नाम रविवार को तब सामने आया जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसमें ऐंद्रिता ईद बैश के लिए बैलीज कसीनो में लोगों को बुलाते हुए नजर आ रही थीं। जहां वे खास मेहमान बनकर पहुंची थीं। हालांकि ऐंद्रिता ने बाद में कुछ चैनल्स को दिए इंटरव्यू में बताया था कि यह वीडियो मार्केटिंग टीम के कहने पर बनाया था। उनका कसीनो से किसी तरह का कनेक्शन नहीं है।

दिगंथ ने ट्वीट करके बताया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह समन इसलिए भेजा है क्योंकि मौजूदा ड्रग केस में कुछ हिस्सा संदिग्ध मिला है। इसलिए उनसे पूछताछ की जानी है। दिगंथ ने भी इस मामले पर एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- हमें टेलीफोनिक नोटिस के बाद सीसीबी के सामने 11 बजे पहुंचना है। हम चल रही पड़ताल में पूरी सहायता करेंगे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here