‘Khaali-peeli’ film’s romantic track ‘Tehas-Nehas’ released, some praised Ananya-Ishaan’s dance and some shared funny memes on twitter | ‘खाली-पीली’ फिल्म का नया रोमांटिक ट्रेक ‘तहस-नहस’ हुआ रिलीज, कुछ को पसंद आया अनन्या-ईशान को डांस तो कुछ ने शेयर किए मजेदार मीम्स

0
100
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‘Khaali peeli’ Film’s Romantic Track ‘Tehas Nehas’ Released, Some Praised Ananya Ishaan’s Dance And Some Shared Funny Memes On Twitter

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म ‘खाली पीली’ 2 अक्टूबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी प्लेक्स पर रिलीज होने को तैयार है। फिल्म का पहला गाना ‘बियॉन्से शर्मा जाएगी’ पॉप सिंगर के नाम के चलते रिलीज होते ही विवादों में आ गया था जिसके बाद अब इस फिल्म का दूसरा ट्रेक तहस नहस रिलीज कर दिया गया है। गाने में ईशान- अनन्या का बेहतरीन डांस देखने मिल रहा है जिससे कई लोग इम्प्रेस हो चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने इससे जुड़े मीम्स शेयर करते हुए #TehasNehasKarDiya को ट्विटर ट्रेंड लिस्ट का हिस्सा बना दिया है।

तहस नहस रोमांटिक ट्रेक को जहां विशाल शेखर ने कंपोज किया है वहीं इसे शेखर रजवानी और प्रकृति कक्कड़ ने आवाज दी है। गाने के वीडियो में अनन्या पांडे और ईशान गराज में बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं जिसे रजित देव ने कोरियोग्राफ किया है। दोनों ही लीड किरदारों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिल रही है।

ईशान खट्टर के डांस की हुई शाहिद कपूर से तुलना

रोमांटिक ट्रेक तहस नहस में ईशान का जबरदस्त डांस देखने मिल रहा है। इसके देखते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘शाहिद कपूर का भाई बिल्कुल उन्हीं की तरह डांस कर रहा है’। वहीं दूसरे ने तारीफ करते हुए लिखा, ‘शाहिद की ही तरह ईशान भी एक बढ़िया डांसर है। उसकी परफॉर्मेंस ने ये सिद्ध कर दिया’।

ट्विटर पर वायरल हो रहे तहस नहस गाने से जुड़े मीम्स

सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मामला गर्म होने के बाद से ही सभी स्टारकिड्स की फिल्मों का बायकॉट किया जा रहा है। ‘गुंजन सक्सेना’, ‘सड़क 2’ के बाद अब ‘खाली पीली’ फिल्म के गानों और ट्रेलर को भी लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक मिल रहे हैं। तहस नहस गाने को भी अब तक लाइक्स से दोगुने डिस्लाइक्स मिले हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here