Molestation Accused Escaped From Uttar Pradesh Lakhimpur Kheri | बाइक में पेट्रोल में भरा रहा था सिपाही, होमगार्ड को धक्का देकर हथकड़ी समेत फरार हुआ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट का आरोपी

0
36
.

लखीमपुर खीरी17 घंटे पहले

लखीमपुर में पुलिस अभिरक्षा फरारी मामले की जांच जारी है।

  • मितौली थाना क्षेत्र का मामला
  • सिपाही व होमगार्ड लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तारी युवक बाइक में पेट्रोल भराते समय होमगार्ड को धक्का देकर पुलिस की अभिरक्षा से हथकड़ी समेत फरार हो गया। इस घटनाक्रम का सोमवार को सीसीटीवी सामने आया है। इस प्रकरण में सिपाही, होमगार्ड को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पेशी पर ले जा रहे थे सिपाही-होमगार्ड

मितौली थाना क्षेत्र में सोहरिया गांव निवासी हीरालाल एक किशोरी से छेड़छाड़ करने और पॉक्सो एक्ट के एक मामले में नामजद था। शनिवार को पुलिस ने उसे दबोच लिया। इसके बाद सिपाही राजकुमार और होमगार्ड उसे बाइक से लखीमपुर अदालत में पेश करने जा रहे थे। लेकिन रास्ते में सिपाही बाइक में पेट्रोल भराने लगा। वहीं, होमगार्ड बंदी हीरालाल को लेकर बाइक से उतरकर नीचे खड़ा गया।

एसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा

इसी बीच अचानक हीरालाल ने होमगार्ड के हाथ से रस्सी छुड़ाते हुए उसे धक्का दिया और मौके से फरार हो गया। सिपाही व होमगार्ड उसके पीछे दौड़े, लेकिन वह गन्ने के खेतों में गुम हो गया। सूचना पाकर सीओ शीतांशु कुमार, एसओ अनिल कुमार सैनी मौके पर पहुंचे। आसपास के थानों को अलर्ट करते हुए खेतों में कॉबिंग शुरू हुई। एसपी विजय ढुल भी मौके पर पहुंचे। लेकिन अभी तक आरोपी का पता नहीं चल सका है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here