Mukesh Chhabra given out his reaction why rhea took his name in drug connection | मुकेश छाबड़ा बोले रिया ने बदले की भावना से ड्रग केस में लिया नाम, सलाह दी- ऐसा करके उन्हें कुछ हासिल नहीं होगा

0
26
.

18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में चल रहे ड्रग नेक्सस पर शिकंजा कसने की तैयारी में है। हालांकि पिछले कुछ दिनों से ये खबरें वायरल हैं कि रिया ने अपने बयान में 25 बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लिया है, जिनमें से एक मुकेश छाबड़ा भी हैं। अब मुकेश ने अपनी बात रखते हुए कहा है कि रिया उनसे बदला लेने के लिए उन्हें इस मामले में घसीट रही हैं।

सिगरेट-शराब तक नहीं पी कभी

बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड को दिए एक इंटरव्यू में मुकेश ने कहा- मैंने कभी अल्कोहल तक नहीं ली है तो ड्रग्स की बात तो छोड़ ही दीजिए। रिया ने मेरा नाम सिर्फ बदला लेने के लिए लिया है। उसने जितने भी नाम लिए हैं वह यूं ही ले दिए हैं। उसे लगता है ऐसा करने से उसे केस में मदद मिलेगी। लेकिन ये गलत है। मेरा ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है। मैंने कभी सिगरेट या शराब तक नहीं पी है। तो हार्ड ड्रग्स लेने का सवाल ही नहीं उठता।

रिया को दी सलाह ये काम नहीं आएगा

मुकेश के आगे कहा कि वे अपने नाम के साथ समझौता नहीं करेंगे। वे रिया के खिलाफ लीगल एक्शन जरूर लेंगे। वे कहते हैं- हम फिलहाल ये चीज देख रहे हैं कि क्या करना ज्यादा सही रहेगा। लेकिन मैं रिया को यही सलाह देना चाहूंगा कि वे खुद पर से ध्यान हटाने के लिए किसी का भी नाम न लें। इससे उन्हें कोई मदद नहीं मिलेगी। मैं दूसरों के बारे में नहीं बोल सकता, लेकिन मेरा नाम इस केस में सिर्फ बदला लेने के लिए घसीटा गया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here