लखनऊ- कमलेश तिवारी हत्याकांड के आरोपी पर लगा गैंगस्टर, पुलिस ने बरेली से किया गिरफ्तार

0
20
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का चर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में एक आरोपी कामरान को गैंगस्टर एक्ट में नाका पुलिस ने यूपी के बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके साथ ही पकड़े गए मौलाना कैफी अली को भी पकड़ा था लेकिन उसके पास गिरफ्तारी पर कोर्ट का स्थगनादेश था। लिहाजा उसे छोड़ दिया गया। आपको बता दें कि इन दोनों पर जमानत से छूटने के बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी।

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की पिछले साल 18 अक्तूबर को घर के अंदर बने कार्यालय में हत्या कर दी गई थी। कमलेश की हत्या करने में शामिल सूरत निवासी अशफाक व मोइनुद्दीन को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इसके बाद इन दोनों की मदद करने के आरोप में कई लोग गिरफ्तार किये गए थे। इन्हीं में बरेली के शाहाबाद निवासी कैफी अली व कामरान भी थे। जिसे जेल भेजा गया था। बता दें कि कुछ समय पहले ही कई आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिली थी। पुलिस ने इन सब पर गैंगस्टर लगाने की संस्तुति भी की थी।

read:आजमगढ़- दरोगा के दुर्व्यवहार मामले में पत्रकारों के प्रतिनिधिमंडल ने डीएम और एसपी से की कार्यवाही की मांग

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले में कुछ समय पहले ही नाका कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था। एसीपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि कैफी और कामरान की तलाश में एक टीम बरेली गई थी। वहां से रविवार देर रात इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here