Sushant Singh Rajput & Sara Ali Khan seen smoking at farmhouse in viral video | वायरल वीडियो में सुशांत के साथ स्मोकिंग करती दिखीं सारा, ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के वक्त फार्महाउस पर जाते थे दोनों

0
34
.

33 मिनट पहले

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने ड्रग्स लेने वालों में सारा अली खान के नाम का जिक्र किया है।

  • सुशांत सिंह राजपूत का यह फार्महाउस लोनावला में पावना लेक के किनारे है
  • सोमवार को एनसीबी ने यहां छापा मारकर ड्रग्स लेने का सामान बरामद किया

ड्रग सिंडिकेट में नाम की चर्चा के बीच सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके फार्महाउस पर स्मोकिंग करती नजर आ रही हैं। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों ड्रग्स से बनी सिगरेट पी रहे हैं या फिर उनके हाथ में नॉर्मल सिगरेट है? बताया जा रहा है कि फार्महाउस के एक स्टाफ मेंबर ने ही यह वीडियो ड्रोन की मदद से बनाया था। कहा जा रहा है कि इस वीडियो के बाद सारा की मुश्किल बढ़ सकती है।

‘केदारनाथ’ के प्रमोशन के दौरान का वीडियो

वीडियो तब का बताया जा रहा है कि जब सुशांत और सारा अपनी फिल्म ‘केदारनाथ'(2018) के प्रमोशन में व्यस्त थे। कथित तौर पर दोनों फिल्म के प्रमोशन के बाद अक्सर लोनावला में पावना लेक के किनारे बने इस फार्महाउस पर जाते थे।

फार्महाउस के केयरटेकर रहे रईस ने भी एक बातचीत में बताया था, “सारा ने 2018 में सुशांत सर के साथ फार्महाउस पर आना शुरू किया था। वे जब भी आते थे, तीन से चार दिन रुकते थे। दिसंबर 2018 में अपनी थाइलैंड ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत सर और सारा मैम एयरपोर्ट से सीधे फार्महाउस आए थे। उस वक्त रात के करीब 10 या 11 बज रहे थे। उनके साथ उनके दोस्त भी थे।”

एनसीबी के सामने रिया ने लिया सारा का नाम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को दिए 20 पेज लंबे स्टेटमेंट में 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नामों का खुलासा किया है। उन्होंने माना है कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा ने ड्रग्स लिया है।

रिया ने सुशांत की दोस्त और पूर्व मैनेजर रोहिणी अय्यर का नाम भी लिया है। हालांकि, कुछ अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने इस दावे का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि उनके सामने किसी बॉलीवुड सेलेब्स का नाम नहीं आया है।

फार्महाउस से मिला ड्रग्स लेने का सामान

सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत के फार्महाउस पर छापा मारा। इस दौरान उन्हें वहां से दवाएं, एशट्रे और हुक्का जैसी चीजें मिली हैं, जो ड्रग्स लेने के काम आती हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत यहां रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और अन्य लोगों के साथ पार्टी किया करते थे। ये पार्टियां तब भी होती थीं, जब सुशांत डिप्रेशन में थे। सुशांत ने यह फार्महाउस किराए पर लिया था और इसके लिए हर महीने 2.5-3.0 लाख रुपए चुकाते थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here