Sushant’s friend Yuvraj said – Weed on set and cocaine in party is normal, drugs are smoked like cigarettes in Bollywood | सुशांत के दोस्त युवराज ने कहा- सेट पर और पार्टियों में कोकीन सामान्य बात है, बॉलीवुड में सिगरेट की तरह पी जाती है वीड

0
139
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Sushant’s Friend Yuvraj Said Weed On Set And Cocaine In Party Is Normal, Drugs Are Smoked Like Cigarettes In Bollywood

मुंबई14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

युवराज ने संकेत दिया कि शीर्ष 10 से 15 एक्टर्स में अक्षय कुमार को छोड़कर सभी ड्रग्स लेते हैं।

  • युवराज ने कहा- इंडस्ट्री में लोग एक वातावरण बनाते हैं और उसी में काम करना पसंद करते हैं
  • ड्रग्स लेने वाले के नामों का खुलासा न करने पर युवराज ने कहा कि उनके पास कोई सबूत नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी मित्र और अभिनेता-निर्माता युवराज एस. सिंह ने कहा है कि बॉलीवुड में ड्रग कल्चर न केवल प्रचलित है, बल्कि यह तो इस इंडस्ट्री में कदम रखने का एक तरीका भी है। उन्होंने दावा किया कि अधिकांश ए-लिस्टेड अभिनेता कोकीन के आदी हैं।

युवराज ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, “1970 के दशक से ही ड्रग्स चलन में हैं। उस समय इतना ज्यादा एक्सपोजर या सोशल मीडिया नहीं था। लेकिन अब है। इसीलिए इसका खुलासा हो रहा है। फिल्म उद्योग में कई लोग हैं जो कोकीन लेते हैं। कई अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं जो ड्रग्स के रैकेट में काम कर रहे हैं।”

बॉलीवुड में वीड सिगरेट की तरह होता है इस्तेमाल

‘बेईमान लव’ फिल्म के अभिनेता ने इंडस्ट्री में प्रचलित ड्रग्स को लेकर कहा, “वीड सिगरेट की तरह है। कैमरा पर्सन से लेकर तकनीशियन तक सेट पर सभी लोग सामान्य रूप से वीड लेते हैं। बॉलीवुड पार्टियों की मुख्य ड्रग कोकीन है। इसके अलावा एमडीएमए है, जिसे एलएसडी या एसिड भी कहा जाता है। कैटामाइन भी होती है। ये बहुत हार्ड ड्रग्स हैं, इनका असर 15 से 20 घंटे तक रहता है। मैं तो कहूंगा कि इंडस्ट्री में 5 से 8 एक्टर्स ऐसे हैं जिनके लिए ड्रग्स छोड़ना बहुत जरूरी है, नहीं तो ये लोग मर जाएंगे।”

कई बार ड्रग्स की पेशकश की गई
उन्होंने कहा, “मुझे कई बार ड्रग्स की पेशकश की गई है। यह बहुत सामान्य है। बहुत लोग ड्रग्स लेते हैं, पार्टियों में जाते हैं। वास्तव में इससे लोगों को काम मिल रहा है। यदि आप सही लोगों, सही अभिनेता-अभिनेत्री और निर्देशक के साथ ड्रग्स लेते हैं तो आप एक लॉबी और एक कनेक्शन बनाते हैं। इंडस्ट्री में ऐसी ही मानसिकता काम करती है। वे लोग एक वातावरण बनाते हैं और उसी में काम करना पसंद करते हैं।”

करण जौहर के घर की पार्टी पर उठाया सवाल

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ड्रग्स लेने वाले नामों का खुलासा कर सकते हैं, इस पर अभिनेता ने कहा, “ज्यादातर लोग ऐसा करते हैं। मैंने सचमुच सभी को ऐसा करते हुए देखा है। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वह एक ड्रग पार्टी थी।” युवराज ने यह बात पिछले साल करण जौहर के घर पर हुई पार्टी के वीडियो के संदर्भ में कही। युवराज ने आगे कहा, “आप कह सकते हैं कि शीर्ष 10 या 15 ए-लिस्टर्स कोकीन के बहुत अधिक आदी हैं।”

मेरा पास सबूत नहीं, इसलिए नहीं बता रहा हूं नाम

वे नाम क्यों नहीं बता रहे? इसे लेकर युवराज ने कहा, “मैं जानता हूं कि ये लोग (ड्रग्स) का सेवन करते हैं, लेकिन मेरे पास इसे साबित करने के लिए सबूत या तस्वीरें नहीं हैं। वे मुझ पर एक काउंटर केस दर्ज कर सकते हैं। मैं अपना नाम इसमें नहीं लाना चाहता और फिर वे प्रतिशोध लेने के लिए कई तरीके आजमाएंगे। वे वितरकों से कहेंगे कि मेरी फिल्में रिलीज न करें।” युवराज ने संकेत दिया कि शीर्ष 10 से 15 एक्टर्स में अक्षय कुमार को छोड़कर सभी ड्रग्स लेते हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here