UP Police News; Kanpur Police Station Officer Misbehave Girl, Who Went To Complain | शिकायत करने थाने पहुंची युवती से एसओ ने की अभद्रता, कहा- अगली बार कपड़े फाड़कर आना तो रेप का केस दर्ज कर लूंगा

0
36
.

कानपुर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कानपुर में एक महिला के साथ एसओ ने अभद्रता की। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दरोगा महिला से कह रहा है कि अगली बार अपने कपड़े फाड़कर आना फिर रेप का केस दर्ज कर दूंगा।

  • घटना का पूरा वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया
  • पहले भी विवादों में आ चुके हैं एसओ रामऔतार लेकिन नहीं हुई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में खाकी वर्दी पर लगाातर सवाल खड़े हो रहे हैं। अभी महोबा के एसपी मणिलाल पाटीदार की कथित रिश्वतखोरी का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि अब कानपुर में नर्वल थाने के एसओ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा हे कि थाने में शिकायत करने पहुंची एक महिला से एसओ ने अमर्यादित तरीके से बात की। वीडियो में नर्वल इंस्पेक्टर दिख तो नहीं रहे लेकिन बताया जा रहा है कि उनकी आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है। थाना परिसर भी दिख रहा है। मामले को संज्ञान में लेकर डीआईजी ने एसओ को लाइन हाजिर कर दिया।

एक महिला जमीन के कब्जे की शिकायत एसओ रामऔतार से करती हुई सुनाई दे रही है। थाने में दोनों पक्ष मौजूद हैं। इसी दौरान महिला की शिकायत पर एसओ आरोपित को डांट-फटकार लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। बातचीत के दौरान ही एसओ महिला से कह रहे हैं-इस बार आना तो कपड़े फाड़कर आना। फिर दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लूंगा।

एसओ आरोपित को गाली देते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। घटना का पूरा वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने रामऔतार को लाइन हाजिर कर मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here