Uttar Pradesh Gorakhpur Rain News; Congress Reaction After City Roads Become Ponds Due To Light Rain | दो घंटे की बारिश से सड़कें बनी तालाब; कांग्रेसियों ने मछली पकड़ने के बिछाया जाल, नगर निगम की खोली पोल

0
32
.

गोरखपुर12 घंटे पहले

गोरखपुर में बारिश के बाद यह पूरा क्षेत्र जलभराव की समस्या से परेशान लोगों की आवाज उठाने के लिए कांग्रेसियों ने अनोखे ढंग में प्रदर्शन किया।

  • गोरखपुर शहर के बेतियाहाता का मामला
  • नगर निगम के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में होने हैं। लेकिन, विपक्षी पार्टियां अभी से ही तैयारी में जुट गई हैं। विरोध का कोई मौका हो, विपक्षी पार्टियां छोड़ना नहीं चाहती हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है। यहां मंगलवार सुबह दो घंटे मूसलाधार बारिश हुई। इसके बाद शहर में सड़कें पानी से लबालब हो गईं। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम व सरकार के विरोध का अनोखा तरीका अपनाया। एक मछुआरे की तरह सड़क पर जाल लगाकर सांकेतिक रुप से मछली मारने का काम किया।

पॉश एरिया में भरा पानी

बेतियाहाता इलाका गोरखपुर शहर का पॉश क्षेत्र है। बारिश के बाद यह पूरा क्षेत्र जलभराव की समस्या से जूझने लगा। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अनूठा विरोध जताने का मौका मिल गया। कांग्रेस नेता अनवर हुसैन कार्यकर्ताओं के साथ बेतियाहाता में तालाब बनी सड़क पर पहुंच गए। यहां पर उन्‍होंने जाल से सड़क पर मछली पकड़ने का सां‍केतिक विरोध जताया। इस दौरान कार्यकर्ता हाथ में मछली का जाल लेकर मछली मारते दिखाई दिए।

लगता ही नहीं कि ये सीएम का शहर
कांग्रेस नेता अनवर हुसैन ने कहा कि आज दो घंटे की बारिश में आधा शहर पानी-पानी हो गया है। नगर निगम के आला अफसरों को शहर की हालत से कोई लेना-देना नहीं है। उन्‍होंने कहा कि करोड़ों रुपए नाला-नाली के सफाई पर नगर निगम खर्च कर रहा है। लेकिन, नगर निगम की पोल खुल गई है। लगता ही नहीं है कि ये मुख्‍यमंत्री का शहर है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here