Bollywood News: अक्षय कुमार ने बताई अपनी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज डेट

0
11
.

बॉलीवुड। अक्षय कुमार की अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ की रिलीज डेट की घोषणा बुधवार को कर दी गई। ये फिल्म 9 नवंबर को एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म का एक टीजर भी जारी किया गया है। जिसमें बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है कि ‘आज से तेरा नाम लक्ष्मण नहीं लक्ष्मी होगा’।

इस बारे में बताते हुए अक्षय ने सोशल मीडिया पर लिखा ‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बम’ भी आएगा। आ रही है #लक्ष्मी बम 9 नवंबर को, सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। पागलपन से भरी एक सवारी के लिए तैयार हो जाओ, क्योंकि #ये दिवाली लक्ष्मी बम वाली।’ टीजर में स्क्रीन पर लिखा आता है, जब समाज से निकाला हुआ व्यक्ति बेहद हिंसक हो जाता है।

ये भी पढ़ें- रोवर्स रेंज की टीम ने जिलाधिकारी व एसएसपी से मुलाकात कर तुलसी का पौधा भेंट किया

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है ये फिल्म

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा किआरा आडवाणी, तुषार कपूर, शरद केलकर, अश्विनी कल्सेकर जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस हैं और ये तमिल फिल्म मुनि 2: कांचना का हिंदी रीमेक है। लक्ष्मी बम पहले 22 मई 2020 को रिलीज होना था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज टल गई और अब ये 9 नवंबर को रिलीज होगी।

नवरात्रि में शेयर किया था फर्स्ट लुक

अक्षय ने पिछले साल नवरात्रि के दौरान 3 अक्टूबर को फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा था, ‘नवरात्रि आंतरिक देवी को नमन करने और अपनी असीम शक्तियों का उत्सव मनाने के बारे में है। इस शुभ अवसर पर मैं लक्ष्मी के रूप में अपना लुक आपके साथ साझा कर रहा हूं। एक ऐसी भूमिका जिसे लेकर मुझे उत्साह और घबराहट दोनों है… लेकिन फिर जीवन वहीं शुरू होता है जहां हमारे कंफर्ट जोन का अंत होता है।’

ये भी पढ़ें- अयोध्या के पौराणिक कुंडों का विकास करेगी केंद्र और राज्य सरकार, 70 करोड़ आएगा खर्च

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here