आजमगढ़- अवैध असलहा बनाने वाले उपकरण के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

0
36
Azamgarh One accused arrested illegal equipment
.

आजमगढ़. आजमगढ़ के रौनापार थाना क्षेत्र में अवैध असलहा और कारतूस बनाने वाले उपकरण के साथ एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुखबिर खास से सूचना मिली की इस समय रोशनगंज गांव के पास गन्ना के खेत में कुछ लोग कट्टा बना रहे हैं।

Azamgarh One accused arrested illegal equipment

इस सूचना पर थाना अध्यक्ष रौनापार द्वारा उप निरीक्षक को अवगत कराते हुए पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर देखा गया तो तीन व्यक्ति रोशनी में दिखाई दिए रोशनी के पास पहुंच कर रोक तो किया गया तो वहां मौजूद तीनों अभियुक्त भागने लगे पुलिस द्वारा दौड़ाकर एक व्यक्ति को शाम 6: 55 गिरफ्तार कर लिया गया नाम और पता पूछे जाने पर अपना नाम राजेश राम निवासी रोशन गंज थाना रौनापार बताया जिसकी तलाशी लेने पर अभियुक्त के पास से एक कट्टा 2 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर। बरामद हुआ।

दो अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे

फरार अभियुक्तों के बारे में पूछताछ करने पर पता चला कि अभियुक्त जुगनू और रामनाथ दोनों मेरे दोस्त हैं अभियुक्त गण आपस में मित्र हैं और 3 लोग भी का कट्टा बनाते हैं बने हुए कट्टे को आसपास के इलाके में बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं मौके पर मौजूद सामानों को देखा गया तो कट्टा बनाने का उपकरण के साथ ही वहां रखी बोरी से एक कट्टा दो अदद जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here