चंबल नदी पार करते समय नदी में डूबी नाव, 50 से ज्यादा लोग थे सवार, 6 की मौत

1
40
.

कोटा। बूंदी जिले की सीमा पर गोठड़ा कला गांव के पास एक बड़े हादसे की जानकारी सामने आ रही है. यहां एक नाव चंबर नदी को पार करते हुए डूब गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार नाव में महिलाओं और बच्चों समेत 50 से ज्यादा लोग सवार बताए जा रहे हैं. लोगों के अलावा नाव में ग्रामीणों की मोटरसाइकिल भी रखी हुई थी. इस हादसे में कई लोगों के नदी में डूबने की आशंका है. मौके पर पहुची रेस्क्यू टीम ने अब तक 6 लोगो के शव बाहर निकाले हैं. घटना स्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए और अपने स्तर पर बचाव व राहत कार्य में जुटे हुए है. पुलिस और प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया है.

ये भी पढ़े- अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए RBI जरूरी कदम उठाने को तैयार: शक्तिकांत दास

हादसे की सूचना मिलने पर कोटा से भी बचाव और राहत दल रवाना हो गए हैं. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इस घटना पर चिंता जाहिर की है. लोकसभा अध्यक्ष कार्यालय जिला प्रशासन से लगातार संपर्क में है. इधर जिला कलक्टर और एसपी ने हादसे की जानकारी ली और आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार अचानक नाव असन्तुलित हो गई और पानी भरने लग गया. नाव को डूबता हुआ देखकर कुछ लोग नदी में कूद गए थे, इसके बाद नाव भी पानी में डूब गई. जो लोग तैरना जानते थे, वह तैरकर नदी से बाहर आ गए हैं. अभी तक यह पता नहीं चला कि कितने लोग नदी में डूबे हुए हैं. मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण है, लोगों की तलाश युद्ध स्तर पर की जा रही है.

Authors

.

1 COMMENT

  1. […] ये भी पढ़े: चंबल नदी पार करते समय नदी में डूबी नाव, … […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here