BSP MP Ritesh to take seven rounds with Kethrina of England, confesses his love affair on Facebook, blessings of family also | बसपा सांसद रितेश इंग्लैंड की कैथरीना के साथ सात फेरे लेंगे; फेसबुक पर अपने प्रेम संबंध को स्वीकारा, परिजन का भी आशीर्वाद मिला

0
152
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • BSP MP Ritesh To Take Seven Rounds With Kethrina Of England, Confesses His Love Affair On Facebook, Blessings Of Family Also

अंबेडकरनगर15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बसपा सांसद रितेश पांडेय और कैथरीना एक साथ। फाइल फोटो

  • बहुजन समाज पार्टी के सांसद ने अपनी और कैथरीना की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है
  • कहा- परिवार की सहमति के बाद हमने कैथरीना को जीवनसंगिनी बनाने का फैसला किया है

कहते हैं जोड़ियां तो ऊपर वाले के यहां बनती हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है अंबेडकरनगर से बसपा सांसद रितेश पांडेय के साथ। रितेश सात समुंदर पार इंग्लैंड की कैथरीना के साथ सात फेरे लेने का मन बना चुके हैं और जल्द ही वह इंग्लैंड की कैथरीना के साथ विवाह के बंधन में बंध जांएगे। सोमवार को पारिवारिक सहमति के बाद अंबेडकरनगर से 39 साल के सांसद रितेश पांडेय ने फेसबुक पर अपने और कैथरीना के प्रेम संबंधों का जिक्र करते हुए जल्द विवाह की बात कही है।

सांसद रितेश ने फेसबुक वॉल पर अपनी और कैथरीना की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरा करने का निर्णय लिया है।

पांडेय ने कहा कि हम दोनों ने यह निर्णय अपने परिवार के बड़ों और अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है। कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते हैं और यह महसूस करते हैं कि हमारा संग साथ हमारे कल्याण और लक्ष्य के लिए अच्छा है।

लंदन में मनोविज्ञान में डॉक्टरेट कर रही हैं कैथरीना

रितेश पांडेय के मुताबिक, कैथरीना मनोविज्ञान (सायकॉलजी) में डॉक्टरेट के लिए लंदन में अध्ययनरत हैं और उनके पिता इंग्लैंड में डॉक्टर हैं। पांडेय ने बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान लंदन में वह कैथरीना से मिले और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। कई वर्षों से वह एक-दूसरे को जानते हैं।

अब दोनों परिवार ने शादी का निर्णय लिया है। सांसद ने सोशल मीडिया पर शादी की जानकारी देते हुए लिखा कि हमारे देश समेत समूची दुनिया अभी संकट के दौर से गुजर रही है।ऐसे में किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है। आगामी कुछ महीनों में परिस्थितियों के अनुसार कार्यक्रम की जानकारी दी जाएगी।

राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं रितेश पांडेय
रितेश पांडेय अंबेडकरनगर जिले के बड़े व्यावसायिक और राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके चाचा पवन पांडेय अकबरपुर से विधायक और बड़े व्यवसाई पिता राकेश पांडेय जलालपुर से विधायक और अंबेडकरनगर से सांसद रह चुके हैं। उनके बड़े भाई आशीष पांडेय भी बड़े व्यवसाई हैं। रितेश 2017 में जलालपुर से विधायक और 2019 में अंबेडकरनगर से सांसद निर्वाचित हुए हैं। सोमवार को संसद के मानसून सत्र में शिरकत करने के लिए दिल्ली में ही थे। वहीं से उन्होंने सोशल मीडिया पर इंग्लैंड की कैथरीना से शादी करने के निर्णय की जानकारी दी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here