वाराणसी: डीएलडब्लू के प्रशासनिक भवन में आग लगी, लाखों रुपए के नुकसान की आशंका

1
38
.

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में वाराणसी के डीएलडब्ल्यू स्थित प्रशासनिक भवन में बुधवार तड़के आग लग गई। सूचना मिलने पर डीएलडब्लू प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रशासनिक भवन के कंप्यूटर कक्ष में आग लगने की जानकारी होने के बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और तीन घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आग कैसे लगी। उसके कारणों की जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, प्रशासनिक भवन के प्रौद्योगिकी केंद्र में बुधवार सुबह करीब सवा छह बजे आग लगी थी। इसकी सूचना से रेलवे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान मौके पर सेफ्टी कार्यालय के कर्मचारी, अग्निशमन की दो गाड़ियां, गेल की फायर सर्विस की गाड़ी, आरपीएफ और पुलिस पहुंच गई।

ये भी पढ़ें- 27 साल बाद 30 सितंबर को आएगा फैसला, आरोपियों में आडवाणी, उमा, कल्याण समेत 32 आरोपी अदालत में होंगे मौजूद

बताया जा रहा है कि बिल्डिंग की खिड़की को तोड़कर आग बुझाने की कोशिश की गई। करीब तीन घंटे के प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया। किसी के हताहत होने की सूचना अभी तक नहीं है। वहीं, डीएलडब्लू सेक्रेटरी वैभव ने बताया कि आग कैसे लगी, जांच की जा रही है। बिल्डिंग के अंदर कई तरह के काम होते हैं। कम्प्यूटर सेक्शन भी हैं। जब तक अंदर दाखिल नहीं हुआ जाएगा, तब तक कुछ बताया नहीं जा सकता। हमारी टीम भी लगी हुई हैं।

ये भी पढ़ें-  वाराणसी: डीएलडब्लू के प्रशासनिक भवन में आग लगी, लाखों रुपए के नुकसान की आशंका

 

Authors

.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here