गोरखपुर: ट्रक ड्राइवर का हेलमेट न पहनने का ऑनलाइन चालान, देखते ही मालिक के उड़े होश

0
36
.

गोरखपुर। ऑनलाइन चलान लोगों के लिए बड़ी आफत बन गया है। इन दिनों ऑनलाइन चलान कर के लोगों से गलत तरीके से पैसे एंठने का काम बहुत तेजी से चल रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है गोरखपुर से जहां पर जहां पुलिस ने ट्रक चालक का हेलमेट में चालान कर दिया है। ट्रक मालिक के पास मैसेज पहुंचने के बाद जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

घर में खड़ी कार का हुआ चालान

आपको बता दें कि इस घटना से गुस्साये ट्रक मालिक ने अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही है। इसके पहले घर में खड़ी कार का भी चालान हो गया था। आशंका है कि चोरी की बाइक पर ट्रक का नम्बर लगा था। बाइक का ऑनलाइन चालान में ट्रक मालिक के पास मैसेज पहुंचा है।

read also:यूपी में एक और घोटाला- शक के घेरे में आए राज्य मंत्री से पूछताछ की तैयारी में पुलिस…

बता दें कि ट्रक लखनऊ के मानवेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर है। इस ट्रक का गोरखपुर में हाइवे पर चालान किया गया है। पुलिस के ऑनलाइन चालान का मैसेज उनके पास पहुंचा तो उनको इस बात की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने गोरखपुर में अपने जानने वाले ट्रांसपोर्टस के माध्यम से अफसरों को इसकी मौखिक जानकारी दी है।

बुधवार को इस मामले में अफसरों के यहां पर प्रार्थना पत्र देकर भी शिकायत करने की तैयारी है। ट्रैफिक पुलिस के अफसरों ने कहा कि ऑनलाइन चालान की कापी देखने के बाद ही तय हो पाएगा कि कहां गलती हुई है। अगर ट्रक के नम्बर पर हेलमेट का चालान हुआ है तो चालान का निस्तारण किया जाएगा।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here