प्रसपा की साइकिल संदेश यात्रा लखनऊ से दिल्ली रवाना; शिवपाल यादव ने हरी झंडी दिखाई, कहा- बेरोजगारी बढ़ी, सड़कों पर घूमने को मजबूर हुए युवा

1
1402
.

लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा- लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बुधवार को लखनऊ से दिल्ली के लिए साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह यात्रा लखनऊ से शुरू होकर 26 सितंबर तक दिल्ली पहुंचेगी। इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ छात्रों के पक्ष में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की साइकिल संदेश यात्रा का युवाओं को जागरुक करने का काम करेगी। चारों तरफ बेरोजगारी का माहौल है, जिसकी वजह से युवा सड़कों पर फालतू घूमने के लिए मजबूर हैं।

पार्टी कार्यालय लखनऊ से अध्यक्ष शिवपाल यादव ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। लखनऊ से शुरू होने वाली यह साइकिल यात्रा, उन्नाव, औरैया , इटावा, शिकोहाबाद, मथुरा, अलीगढ़, बुलंदशहर से होते हुए इंडिया गेट दिल्ली पर 26 सितंबर को यात्रा संपन्न होगी। शिवपाल यादव ने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ी है। खासकर उत्तर प्रदेश में बेरोजगार होने वालों की संख्या सबसे ज्यादा है।

जया बच्चन के बाद हेमा मालिनी ने भी किया बॉलीवुड का बचाव, बोलीं- कपड़े पर दाग लगते हैं तो उन्हें धोकर साफ कर लेते हैं

बेरोजगारों की चिंता करे सरकार

यादव ने कहा कि सरकार को चिंता करना चाहिए क्योंकि आज युवा बेरोजगार है और वह सड़कों पर फालतू घूमने पर मजबूर हैं। यात्रा में शामिल होने वाले सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पार्टी के लोगों को बधाई देता हूं। कोरोना महामारी के बीच इस यात्रा को निकालने से युवाओं में भरोसा पैदा होगा।

 

 

Authors

.

1 COMMENT

  1. […] यह भी पढ़ें प्रसपा की साइकिल संदेश यात्रा लखनऊ से … […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here