यूपी में एक और घोटाला- शक के घेरे में आए राज्य मंत्री से पूछताछ की तैयारी में पुलिस…

1
89
scam UP Police preparing
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में एक और नए घोटाले की खबर सामने आ रही है। सुत्रों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में अधिकारियों- मंत्रियों की मिलीभगत से नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर करोंड़ों के फर्जीवाडे की खबर सामने आ रही है। जिसके बाद पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद (Jai Prakash Nishad) शक के घेरे में आ गए हैं।3

scam UP Police preparing interrogate Minister State suspicion

राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद की संलिप्पतता का शक है

सुत्रों के मुताबिक, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के फर्जीवाड़े में भी पशुधन राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद (Jai Prakash Nishad) की संलिप्पतता का शक है. जानकारी इकट्ठा करने के लिए राज्यमंत्री से पुलिस पूछताछ करेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के स्वास्थ्य में सुधार, लखनऊ PGI में जारी है कोरोना का इलाज

राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद (Jai Prakash Nishad) को पूछताछ के लिए नोटिस भेजने की तैयारी है. मंत्री से पशुधन फर्जीवाड़े में एसीपी गोमती नगर पूछताछ कर चुकी है. इन दोनों फर्जीवाड़े के मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर में काफी आना-जाना था. पुलिस को शक है कि मंत्री को भी इस नए फर्जीवाड़े की जानकारी हो सकती है.

पशुधन विभाग मे ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रूपये ठगे

आपको बता दें, यूपी के पशुपालन विभाग में आटे की सप्लाई के नाम पर ठगी हुई थी. इसमें गुजरात के व्यापारी नरेन्द्र पटेल ने एफआईआर दर्ज करायी थी, जिसमें पत्रकारों अधिकारियों ने व्यापारी को पशुधन विभाग मे ठेका दिलाने के नाम पर करोड़ों रूपये ठगे थे. पशुपालन विभाग के मामले की जांच के दौरान ही खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का फर्जीवाड़ा सामने आया था.

Authors

.

1 COMMENT

  1. […] read also:यूपी में एक और घोटाला- शक के घेरे में आए… […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here