रोवर्स रेंज की टीम ने जिलाधिकारी व एसएसपी से मुलाकात कर तुलसी का पौधा भेंट किया

0
19
.

आजमगढ़। आजमगढ़ जिलाधिकारी व एएसपी से मुलाकात किए रोवर्स रैंजर्स विभाग के प्रभारी प्रान्शु सिंह व उनकी टीम व तुलसी का पौंधा भेंट किए व अपने टीम द्वारा कोरोना काल से अभी तक  टीम द्वारा कोरोना योद्धा के रूप में चल रहे। कार्य सेव अगत कराया व सभी कार्यो को विस्तार से बताया व तुलसी का पौंधा भेंट किया।

ये भी पढ़ें-अयोध्या के पौराणिक कुंडों का विकास करेगी केंद्र और राज्य सरकार, 70 करोड़ आएगा खर्च

जिलाधिकारी ने रोवर्स रैंजर्स विभाग की पूरी टीम के कार्यो की सराहना की व शुभकामनाएं दी। वही साथ ही साथ एएसपी महोदय से भी रोवर्स रैंजर्स प्रभारी प्रान्शु सिंह अपनी टीम के सदस्य अभिषेक यादव व गौरव गुप्ता व रघुवीर यादव के साथ की व तुलसी का पौधा भेंट किया व इस कार्यक्रम का ध्येय प्रकृति की सुरक्षा बताया।

रोवर्स रैंजर्स अधिकारी डाक्टर पंकज सिंह जी के अपने विभाग के इस टीम की सराहना की उन्होंने कहा की इस कोरोना काल में ये टीम कोरोना योद्धा के रूप में कार्यरत है पुरे कोरोना काल में राष्ट्रहित सर्वोपरि की भावना व प्रकृति को संरक्षित करने के इस टीम के कार्य की जितनी सराहना की जाए वह कम है।

ये भी पढ़ें-Covid 19 कोरोना मरीजों के इलाज में एंटीवायरल दवा इस्तेमाल करने की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका पर सुनवाई टली

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here