UP: स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग पर चचेरे भाई ने लगाया संपत्ति कब्जाने का आरोप, PMO से की शिकायत

1
25
.

 लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के स्वास्थ्य राज्य मंत्री और गाजियाबाद नगर से बीजेपी विधायक अतुल गर्ग (Minister Atul Garg) पर उनके ही चचेरे भाई श्याम गर्ग (Cousin Shyam Garg) ने जमीन व संपत्ति कब्जाने का गंभीर आरोप लगाया है. भाई श्याम गर्ग ने इसकी शिकायत पीएमओ (PMO) से भी की है. इतनाही नहीं चचेरे भाई ने न्याय न मिलने की सूरत में आत्महत्या की धमकी भी दी है. उनका आरोप है कि सत्ता के रसूख में अतुल गर्ग ने उनकी जमीन पर जबरन कब्ज़ा किया है.

अभी तक नहीं हुआ है संपत्ति का बंटवारा

चचेरे भाई का कहना है कि अभी भी उनका संयुक्त परिवार है और कोई बंटवारा नहीं हुआ है. मंत्री अतुल गर्ग उनके सगे चचेरे भाई हैं. बावजूद इसके मेरे सगे भाई अलोक, अनुज राम, चाचा और मंत्री अतुल गर्ग के परिवार ने चल और अचल संपत्ति पर कब्ज़ा कर लिया है. इतना ही नहीं अपना हिस्सा मांगने पर जान से मरने की धमकी दी जा रही है. श्याम गर्ग का आरोप है कि उन्होंने इसकी शिकायत डीएम, एसडीएम, एसएसपी, सीओ और एसओ सभी से की लेकिन अभी तक न्याय नहीं मिला है.

पीएमओ से की गई शिकायत

दी आत्महत्या की धमकी

श्याम गर्ग का कहना है कि उनका परिवार दाने-दाने को मोहताज है. कई बारे मंत्री जी से संपत्ति बांटने की बात कही, लेकिन सत्ता का पॉवर दिखाकर उन्होंने भगा दिया. अब प्रधानमंत्री कार्यालय से इसकी शिकायत की गई है. उन्होंने कहा कि उनके परिवार के सामने जीने का अब कोई रास्ता नहीं बचा है. अगर 72 घटने में उन्हें न्याय नहीं मिलता तो वे परिवार सहित आत्महत्या कर लेंगे।

Authors

.

1 COMMENT

  1. […] ये भी पढ़ें-UP: स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग पर … […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here