मुरादाबाद: महिला ने जिलाधिकारी कार्यालय पर भीख मांग कर किया प्रदर्शन

1
33
moradabad
.

लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के कलेक्ट्रेट परिसर में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक महिला अपने दो बच्चों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पर भीख माँगकर प्रदर्शन किया। दरअसल यह पूरा मामला जनपद के थाना मुगलपुरा क्षेत्र की महिला का है। जिसको क्षेत्रीय पुलिस से इंसाफ़ नही मिल रहा था आज उस महिला ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर न्याय की भीख माँगते हुए अनोखा प्रदर्शन कर सबको हैरत में डाल दिया।

महिला ने दी चेतावनी

आपको बता दें, जनपद मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने 1 दिन पहले अपना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर के मुगलपुरा पुलिस की नाकामी से हार मान कर जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर भीख मांगने की चेतावनी दी थी।

इसी के चलते आज महिला अपने दोनों बेटों के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची और महिला ने अपने दोनों बच्चों के साथ कलेक्ट्रेट पर भीख मांग कर प्रदर्शन किया और न्याय की गुहार लगाई महिला और बच्चों ने हाथ में पंपलेट लेकर मुगलपुरा पुलिस पर कार्यवाही ना करने का आरोप लगाते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया।

आपको बता दें कि प्रदर्शन कर रही महिला को सिटी मजिस्ट्रेट लालता प्रसाद शाक्य ने महिला और उसके दोनों बेटों को बातचीत करने के लिए अपने कार्यालय में बुलाया और महिला को आश्वासन दिया कि उसके साथ न्याय होगा आश्वासन मिलने के बाद महिला अपने दोनों बच्चों के साथ वापस घर की ओर लौट गई।

Authors

.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here