आगरा किडनैपिंग: लव जिहाद के आरोप में बंटी गिरफ्तार,आठवीं में पढ़ने वाली आगरा की छात्रा मुरादाबाद में बरामद

0
16
.

आगरा छात्रा के अपहरण मामले में गिरफ्तार आरोपी आसिफ उर्फ बंटी

आगरा पुलिस (Agra Police) ने बुधवार को मुरादाबाद में रेड की,पुलिस ने यहां आगरा से अपरहण कर बंधक बनाकर रखी गयी छा़त्रा सकुशल बरामद कर ली ।  इस मामले में मुख्य अभियुक्त आसिफ उर्फ बंटी के साथ सोनू पुत्र लखन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आगरा.उत्तर प्रदेश  के आगरा  में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिससे पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। मुस्लिम शख्स् द्वारा आठवी कक्षा में पढने वाली छात्रा को अगवा करने के मामले को लव जिहाद की दृष्टि से देखा जा रहा है। यहां आसिफ उर्फ बंटी नाम के शख्स ने आठवीं में पढ़ने वाली एक बच्ची को अगवा  कर लिया| मामले में लव जिहाद के भी आरोप लग रहे थे| आज आगरा पुलिस ने मुरादाबाद में छापेमारी कर बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने बंटी सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया है| पुलिस का कहना है कि कुछ और लोगों के नाम पता चले है, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं| इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी सहित कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हो गयी है|

11 सितंबर को सुबह गायब हुई थी छात्रा

पुलिस के अनुसार 11 सितंबर को थाना इरादतनगर पुलिस को पीड़ित परिवार ने सूचना दी कि उनकी 13 साल की बेटी रोज की तरह टहलने गई थी लेकिन लौटकर घर नहीं आई है. उन्होंने बताया कि एक सब्जी वाले ने बताया कि उनकी बेटी को बंटी पुत्र छोटईया खान और पवन कोली पुत्र महावीर कोली निवासीगण थाना इरादतनगर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर उठाकर ले गए हैं. पुलिस ने मामले में सूचना के आधार पर धारा 363/366 भा.द.वि. दर्ज कर लिया.

कई टीमें कर रही थीं जांचपुलिस के अनुसार घटना के बाद थाना क्षेत्र में बहुत त्यादा रोष व्याप्त हो गया था. लड़की की सकुशल बरामदगी व अभियुक्तों की शीघ्र  गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आदेश पर एसपी ग्रामीण पश्चिमी के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी खेरागढ़ की अगुवाई में कई पुलिस टीमों का गठन किया गया.

7 अभियुक्त पहले ही हुए थे गिरफ्तार

इसी क्रम में पुलिस टीम ने 15 सितंबर को मुख्य अभियुक्तों के 7 सहअभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इनमें चमन खान पुत्र निनुआ खां, अमन पुत्र निनुआ खां, पवन पुत्र महावीर, साविर खां पुत्र नसरूद्दीन, रिजवान पुत्र रमजानी, आसमा पत्नी रहीसउद्दीन और रानी पुत्री चमन खां (बहन) के नाम शामिल हैं.

आज दिनांक 16 सितंबर को पता चला कि अपहृता को बदमाशों ने मुरादाबाद में बंधक बनाकर रखा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने मुरादाबाद में रेड की तो यहां अपहृता को सकुशल बरामद कर लिया गया है, वहीं दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इनमें मुख्य अभियुक्त आसिफ उर्फ बंटी और सोनू पुत्र लखन सिंह शामिल हैं.

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here