वृक्षारोपण, रक्तदान शिविर और 70 किलो लड्डू; यहां बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70 वां जन्मदिन भाजपा कैसे मना रही है भारत समाचार

0
10
.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार (17 सितंबर, 2020) को 70 साल के हो गए, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने जश्न के सप्ताह की योजना बनाई है।

2014 से, भाजपा पीएम मोदी के जन्मदिन सप्ताह को ‘सेवा सप्त’ के रूप में मना रही है। इस साल, ‘सेवा सप्त’ 14 सितंबर से शुरू होगा और 20 सितंबर तक जारी रहेगा।

इस ‘साप्ताहिक’ उत्सव के हिस्से के रूप में, पार्टी देश भर में हर जिले में 70 स्थानों पर वृक्षारोपण और रक्तदान शिविर आयोजित करेगी।

पिछले एक सप्ताह से, भाजपा कार्यकर्ताओं ने जरूरतमंदों के बीच राशन वितरण, रक्तदान शिविरों के आयोजन और नेत्र जांच शिविरों सहित विभिन्न कार्यक्रमों में खुद को व्यस्त रखा है।

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर के छपरौली गाँव से बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा द्वारा ‘सेवा सप्त’ की शुरुआत की गई।

देश भर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा कई सामाजिक पहल की जा रही हैं।

कई अन्य योजनाएं बनाई गई हैं, जिनमें नई दिल्ली के मजलिस पार्क कैंप, आदर्श नगर में पाकिस्तान के हिंदू शरणार्थियों को सिलाई मशीन, ई-रिक्शा और खाद्य सामग्री वितरित करना शामिल है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, डॉ। जितेंद्र सिंह और सांसद मनोज तिवारी विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से आयोजित समारोह में भाग लेंगे।

तमिलनाडु के कोयम्बटूर में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकर्ताओं ने सिवान कामाची अम्मन मंदिर में भगवान शिव को 70 किलोग्राम का लड्डू चढ़ाया और इसे लोगों में बांटा।

जबकि हिंदू सेना, पीएम मोदी के 70 वें जन्मदिन के अवसर पर, शिव शक्ति मंदिर, राजेंद्र प्रसाद रोड, नई दिल्ली में सुबह 10:30 बजे हवन कार्यक्रम का आयोजन कर रही है, इसके बाद सुबह 11 बजे केक काटा गया।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here