भाजपा MLC को हाईवे क्रॉस करते समय अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

0
91
BJP MLC Devendra Singh had accident Lucknow-Ayodhya bypass
.

लखनऊ. विधान परिषद सदस्य देवेंद्र सिंह का गुरुवार की शाम लखनऊ-अयोध्या बाइपास पर एक्सीडेंट हो गया। एमएलसी देवेंद्र सिंह लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे। रास्ते में वे अयोध्या जिले में रुदौली में चाय पीने के लिए रुके थे। रोड क्रॉस करते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

गोरखपुर जा रहे थे एमएलसी

अयोध्या के डीआईजी दीपक कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि गोरखपुर के रहने वाले गोरखपुर-फैजाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह गुरुवार को लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे। रुदौली के पास चाय पीने के बाद सड़क क्रॉस करते समय अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है। एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह के हाथ और पैर में चोटें आई हैं। डीआईजी ने बताया कि यह हादसा एक बाइक सवार को बचाने में हुआ है।

एक दिन पहले पांच साल संविदा नियमावली को लेकर लिखा था पत्र

देवेंद्र सिंह ने एक दिन पहले सीएम योगी को पत्र लिखकर सरकार के द्वारा 5 साल की नियमावली न लाए जाने की मांग की थी। उन्होंने अपने पत्र में समूह ख समूह ग की प्रस्तावित नई सेवा नियमावली को निरस्त करने की बात कही थी। एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह साल 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here