कानपुर देहात: दोस्त के घर जाना बेटी को पड़ा महंगा, कुल्हाड़ी से मार कर पिता ने की निर्मम हत्या

0
10
kanpur dehat
.

कानपुर देहात।(फर्स्ट आई ब्यूरो) उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको होश उड़ जाएंगे। कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र के खनपना गांव में मंगलवार रात को घर से एक लड़की अपने दोस्त के घर चली गई। ये बात पिता को रास नहीं आई और गुस्साया पिता कुलहाड़ी लेकर बेटी के दोस्त के घर जा पंहुचा जहां पर कुल्हाड़ी से अपनी बेटी पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

बेटी को मारने के बाद भी पिता रुका नहीं और उसने उस लड़के पर भी   हमला कर उसे मरणासन्न कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। एसपी ने भी वहां पंहुचकर मौका-मुआयना किया।

ये भी पढ़ें-ड्रग्स मामले में हो रहे मीडिया ट्रायल के खिलाफ Actress ने लगाई याचिका, बोलीं- मेरा नाम घसीटकर मुझे बदनाम किया जा रहा

ये है पूरा मामला

खनपना गांव निवासी शिवनाथ की 19 वर्षीय पुत्री बिटान की पड़ोस के रामखिलावन के पुत्र अवधेश से दोस्ती थी। बिटान के परिजनों ने उसे दूर रहने की हिदायत भी दे चुके थे। मंगलवार देर रात बिटान घर से चुपचाप निकलकर अवधेश के घर जा पहुंची। सुबह जागे पिता शिवनाथ को बेटी घर से गायब मिली।

जानकारी करने पर पता चला कि वह अवधेश के घर में है। इससे आगबबूला शिवनाथ कुल्हाड़ी लेकर अवधेश के घर पहुंचा और बेटी को देखते ही कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बचाव में आए अवधेश पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तब तक शिवनाथ वहां से निकल गया। गांव में हॉरर किलिंग की सूचना पर गजनेर इंस्पेक्टर आलोक सिंह और फॉरेंसिक टीम पहुंची। एसपी केशव कुमार चौधरी ने भी निरीक्षण किया। एसपी ने बताया कि पुलिस आरोपित पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें-यूपी: बीजेपी नेता समेत नामी डॉक्टर ने बंदूक के बल पर युवती से किया गैंगरेप, जान से मारने की दी धमकी

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here