Gorakhpur Crime News And Updates: Lover Tied To Tree And Beaten Up In Gorakhpur Uttar Pradesh | शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को पति ने पकड़ा, पेड़ से बांधकर पीटा, अंजाने में मिले फोन से परवान चढ़ा था प्यार

0
9
.

 

 

गोरखपुर में पेड़ से बांधकर पीटा गया प्रेमी।

  • गोला थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने युवक को कराया मुक्त

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में मंगलवार रात शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसे पेड़ से बांधकर पीटा। पेड़ से बंधे हुए युवक का वीडियो भी सामने आया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक को मुक्त कराया। युवक व महिला के पति को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

फोन पर बात करते हुए प्रेम चढ़ा परवान

यह मामला गोला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शख्स दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। लेकिन, कोरोना संकटकाल में वह घर लौट आया। मंगलवार रात 11 बजे उसके घर में एक युवक घुस आया। ग्रामीण को आहट लगी तो वह नींद से उठ गया। उसने शोर मचाते हुए युवक को पकड़ लिया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी जुट गए। सभी ने आरोपी युवक को पेड़ से बांधकर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस को भी सूचना दी गई। डायल 112 टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक को मुक्त कराया।

आरोपी गगहा का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला कि, एक बार गलती से महिला के मोबाइल नंबर युवक का नंबर डायल हो गया था। लेकिन इसके बाद दोनों बार-बार बात करने लगे। पति की गैर मौजूदगी में एक दूसरे से मिलना भी शुरू हो गया। युवक उसके घर भी आने जाने लगा। मंगलवार को महिला ने फोन कर युवक को अपने घर बुलाया था। इस बात को महिला ने पुलिस के सामने भी स्वीकार किया है। महिला दो बच्चों की मां है।

विधिक कार्रवाई अभी चल रही

थानाध्यक्ष घनश्याम ने बताया कि, ग्रामीण ने युवक को चोर समझकर पकड़ा था। उसे रात 11 बजे घर में सुगबुगाहट की आवाज सुनाई दी तो उसने दौड़ाकर युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी पिटाई की है।मामले में विधिक कार्रवाई चल रही है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here