MEERUT: होटल मैनेजर ने पत्नी संग की खुदखुशी, 5 साल की मासूम बच्ची को भी दिया जहर

0
17
.

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर एक होटल मैनेजर ने अपनी पत्नी समेत आत्महत्या कर ली है। यही नहीं अपनी 5 साल की मासूम बच्ची को भी जहर देकर मारने की कोशिश की। पुलिस ने मौके पर बच्ची को अस्पताल पंहुचाया। बता दें कि अभी उनकी आत्महत्या करने की ठोस वजह पता नहीं चल पाई है।

 10 दिन से परिवार के साथ होटल में ठहरा था

दरअसल,  40 वर्षीय अरविंद भैंसाली बस डिपो के पास एवरेस्ट गेस्ट हाउस में मैनेजर पद पर थे।  आपको बता दें कि अरविंद अपनी पत्नी और बच्ची के साथ पिछले 10 दिन से होटल के एक कमरे में ही ठहरा हुआ था। गुरुवार सुबह होटल मालिक की सूचना पर सदर बाजार थाना पुलिस गई और कमरे का गेट खोला तो अरविंद की लाश फांसी पर लटकी मिली, जबकि उसकी पत्नी बेड पर पड़ी थी। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि पत्नी ने जहर खाया है, जबकि अरविंद ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

ये भी पढ़ें- बेल के लिए हाई कोर्ट पंहुच सकती हैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत की बहन का बड़ा कदम

कमरे में पंहुची पुलिस ने देखा कि अरविंद की 5 साल की बेटी भी बेड पर बेसुध पड़ी हुई थी। उसके मुंह से भी झाग निकल रहे थे। पुलिस ने उसको तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कैंट एएसपी डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर है। अभी कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस अरविंद के बारे में और ज्यादा जानकारियां इकठ्ठी करने में जुटी हुई है।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here