Kalyan Singh Health Update | Former Chief Minister Kalyan Singh shifted to Yashoda Hospital in Ghaziabad From Lucknow; Here’s Latest Updates | पूर्व सीएम कल्याण सिंह को एयर एंबुलेंस से गाजियाबाद शिफ्ट किया गया; कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पीजीआई में हुए थे भर्ती, हालत स्थिर

0
17
.

 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल रेफर किया गया है। वह सोमवार को कोविड पॉजिटिव आए थे, फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। कल्याण सिंह के स्टाफ की तरफ से कल सीएमओ ऑफिस को रेफर करने के लिए आवेदन किया गया था। कल्याण सिंह को गुरुवार दोपहर 2:30 बजे एयरएंबुलेंस द्वारा लखनऊ से गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल ले जाया गया है। निजी सचिव का कहना है पूर्व मुख्यमंत्री की हालत स्थिर है।

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (88) की हालत बिल्कुल स्थिर है। उनके निवेदन पर डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें गाजियाबाद की यशोदा हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया गया है। डॉक्टरों के चेकअप में पाया गया कि कल्याण सिंह के अंदर कोई गंभीर लक्षण नहीं है। एहतियात के तहत उन्हें पीजीआई में भर्ती कराया गया था। भर्ती होने के बाद उन्हें प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था।

रसोइया के संपर्क में आने के बाद कराया गया था चेकअप
पूर्व मुख्यमंत्री के निजी सचिव ने बताया कि सोमवार को कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। निजी सचिव का कहना है- पूर्व मुख्यमंत्री के चेकअप से तीन दिन पहले आवास पर काम करने वाले रसोइया की कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके बाद और कल्याण सिंह ने अपना चेकअप करवाया था।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here