लव जिहाद: फेसबुक पर हिंदू बनकर युवती को फंसाया, दो साल तक करता रहा दुष्कर्म

0
17
Love Jihad woman by becoming a Hindu on Facebook raping her for two years
.

हरदोई. उत्‍तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) में भी लव जिहाद (Love Jihad) का एक मामला सामने आया है,जिसके बाद बहुसंख्यक समाज की नींद उड़ गई हैं. एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू पत्रकार के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी (Fake Facebook ID) बनाकर एक हिन्दू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर दो साल तक दुष्कर्म किया. जब मुस्लिम युवक लड़की को ब्लैकमेल करने लगा तब युवती ने परिजनों को सब कुछ बताकर युवक के छद्मनाम के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने जब छद्मनाम के असली व्यक्ति से सम्पर्क किया तो पता चला कि युवती से दुष्कर्म करने वाला यह हिन्दू युवक नहीं बल्कि कोई और ही है. जब लड़की से अपने साथ हिन्दू युवक के नाम से दुष्कर्म करने वाले की फोटो पुलिस को दी तब पता चला कि यह युवक तो मुस्लिम है. फिलहाल युवक पुलिस हिरासत में हैं.

पत्रकार बन युवती को प्रेमजाल में फंसाया

हरदोई शहर के रेलवेगंज की एक हिन्दू युवती शाहजहांपुर में एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. युवती के मुताबिक, उसके संपर्क में एक युवक आया, जिसने अपना नाम अंकित बाजपेई पत्रकार बताया. फेसबुक पर युवक ने अंकित बाजपेई के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी भी बना रखी थी. युवक उसी फेसबुक आईडी के माध्यम से युवती से चैट करने लगा और धीरे धीरे यह दोस्ती गाढ़ी हो गई. सााि ही युवती के मुताबिक, युवक ने एक दिन उसे अपने घर पर बुलाया और उसे चाय में नशीली दबा मिलाकर उसकी अश्लील फोटो खींच ली और दुष्कर्म भी किया. पीड़िता का आरोप हैं कि युवक ने फोटो के माध्यम से उसे ब्लैकमेल कर दो साल तक दुष्कर्म किया और साथ ही पुलिस में शिकायत करने पर परिवार को खत्म कर देने की धमकी भी दी. पीड़िता ने परिजनों को सारी बात बताकर 9 सितम्बर को शहर कोतवाली में पत्रकार अंकित बाजपेई के नाम से शिकायत कर दी. पुलिस ने जब अंकित बाजपेई को तलाश किया तब यह खुलासा हुआ कि युवती से दुष्कर्म करने वाला युवक अंकित बाजपेई की जगह कमर अली पुत्र जफर अली निवासी मोहल्ला रामनगर कस्बा पाली था.

पुलिस ने कही ये बात

युवती ने पत्रकार अंकित बाजपेई के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाने वाले कमर अली के खिलाफ पाली पुलिस को तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने कमर को गिरफ्तार कर 151 में भेज दिया. इसके कुछ समय बाद पीड़िता युवती अपने परिजनों के साथ पाली थाने का गई जिसके बाद युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने कमर को फिर से हिरासत में ले लिया. थानाध्यक्ष विनोद कुमार गोस्वामी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है. युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा जायेगा.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here