यूपी: बीजेपी नेता समेत नामी डॉक्टर ने बंदूक के बल पर युवती से किया गैंगरेप, जान से मारने की दी धमकी

0
42
gangrape
.

प्रयागराज।( फर्स्ट आई ब्यूरो) उत्तर प्रदेश में अपराध अपने चरम पर पंहुच गया है। प्रदेश में बड़ रहे अपराध ने लोगों में असुरक्षा पैदा कर दी है। यूपी के प्रयागराज से होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है। प्रयागराज में भाजपा नेता पर बलात्कार के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा, काशी प्रान्त के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ श्याम प्रकाश द्विवेदी और एक अन्य के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। आपको बता दें की पीड़ित लड़की का मेडिकल होने के बाद ही ये कार्रवाई की गई है। पीड़ित लड़की का कहना है कि अक्टूबर 2019 से मई 2020 का बीच उसके साथ जगहों पर बुलाकर गैंगरेप किया गया है।

प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में बीजेपी नेता और उसके एक अन्य साथी पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि  जिले के एसपी सिटी दिनेश कुमार ने कर्नलगंज थाना प्रभारी को इस मामले की जांच सौंपी गई है। मामले की जांच-पड़ताल के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-एटा: सरकारी आवास मांगने पर ग्राम पंचायत सेक्रेटरी और उसके गुर्गों से मिली पिटाई !

 पिता के एक्सीडेंट के बाद डॉक्टर ने बढ़ाई नजदीकी

इस मामले में पूछताछ के बाद पीड़ित लड़की ने बताया कि 2011 में उसके पिता कार रोड एक्सीडेंट हो गया जिसके बाद इलाज में काफी पैसे लग गए, परिवार बुरी तरह से कर्ज में डूब गया।

तब किसी जानने वाले ने बेली अस्पताल के टीवी सेक्शन के डॉक्टर अनिल द्विवेदी से इनकी मुलाकात करवाई। जमीन बिकवाने में मदद करने के नाम पर धीरे-धीरे परिवार से नजदीकी बढ़ा ली।

इसके बाद डॉक्टर ने लड़की को कई जगह बुलाकर उसके साथ कई बार रेप किया और उसे मुंह बंद रखने की धमकी भी दी। डॉक्टर ने कहा कि मुंह खोलने पर उसको और उसके परिवार को मार देंगे।

 भाजपा नेता और डॉक्टर ने होटल में किया रेप

इस घटना को अंजाम देने के बाद डॉक्टर ने लड़की को फिर से डरा धमकाकर बुलाया और अपने परिचित भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी के पास सिविल लाइंस स्थित होटल रीजेंसी ले गया। जहां बंदूक की नोकपर दोनों ने लड़की के साथ बलात्कार किया, इसके साथ ही उसे जान से मारने की धमकी देने लगे। इस पूरे विवाद पर भाजपा नेता श्याम प्रकाश द्विवेदी का कहना है कि उनको साजिशन फंसाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- #PM_Modi_Birthday: पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन आज, प्रधानमंत्री की कही गई 10 प्रेरक बातें…

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here