बेल के लिए हाई कोर्ट पंहुच सकती हैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत की बहन का बड़ा कदम

0
21
.

मुंबई। सुशांत केस के ड्रग मामले में गिरफ्तार चल रही रिया चक्रवर्ती बेल के लिए हाइकोर्ट का रुख कर सकती है। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती अपने वकील सतीश मानशिंदे के माध्यम से हाईकोर्ट में याचिका दायर कर सकते हैं। दोनों 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं और सेशन कोर्ट से उनकी जमानत याचिका दो बार खारिज ही चुकी है। सुशांत मामले में जांच कर रही सीबीआई की एक टीम दिल्ली पहुंच चुकी है और आज एम्स के डॉक्टरों से मुलाकात कर सकती है। इस बीच मंगलवार को गिरफ्तार हुए क्रिस्ट कोस्टा की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेशी हो सकती है। आज उसकी एनसीबी हिरासत खत्म हो रही है।

सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया के जरिए अभिनेता को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का ऐलान किया है। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

श्वेता ने ट्वीट किया, ‘आप कितने भी मजबूत बने रहने की कोशिश करें, लेकिन एक समय पर दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं। मैं उसे कभी छू नहीं पाऊंगी। उसे हंसते हुए या मजाक करते हुए नहीं देख पाउंगी। पता नहीं इस दर्द को भरने कितना समय लगेगा। मैंने सोशल मीडिया से 10 दिन दूर रहने का फैसला किया है। इस दौरान मैं ध्यान और प्रार्थना करूंगी। वास्तव में मुझे इस दर्द से उबरने की जरूरत है।’

भाजपा MLC देवेंद्र प्रताप सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहा ऐसा हुआ तो पार्टी की छवि होगी धूमिल

दिशा की मौत के बाद बेहोश हो गए थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत को जैसे ही दिशा सालियान की मौत की जानकारी मिली वे बेहोश हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह खुलासा उनके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को दिए अपने बयान में किया है। जब उन्हें होश आया तो वह बोल रहे थे कि मुझे मार दिया जाएगा। सुशांत ने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी। सिद्धार्थ पिठानी के इस बयान से दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कनेक्शन पता चल रहा है।

सुशांत अपना लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव खोज रहे थे

सिद्धार्थ पिठानी ने यह भी कहा है कि दिशा की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत अपना लैपटॉप, कैमरा और हार्ड ड्राइव ढू्ंढ रहे थे। इसके लिए उन्होंने रिया चक्रवर्ती को भी कॉल किया था, लेकिन रिया ने कॉल नहीं पिक किया था। रिया आठ जून को ही सुशांत सिंह राजपूत का सारा सामान लेकर चली गई थी। इसके बाद सुशांत को यह डर सता रहा था कि रिया उनके सारे पासवर्ड जानती है, इसलिए वह दूसरे लोगों के साथ उन्हें भी न फंसा दे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here