Sushant Singh Rajput case: Did Samuel Haokip blackmail the late actor, both had huge fight last year | सीबीआई के हाथ लगी संदिग्ध चैट, सुशांत को ब्लैकमेल कर रहा था सैमुअल हाओकिप, 2019 में दोनों के बीच हुआ था झगड़ा

0
5
.

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। 14 जून, 2020 को अपने अपार्टमेंट में मृत मिले सुशांत की मौत को लेकर अब तक साफ नहीं हो पाया है कि ये सुसाइड था या मर्डर। इस बीच इस मामले में हर दिन कोई ना कोई नया खुलासा होने का सिलसिला जारी है।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई को संकेत मिले हैं कि सुशांत को उनके लीगल एडवाइजर सैमुअल हाओकिप ब्लैकमेल कर रहे थे। जांच में सैमुअल के कुछ चैट भी हाथ लगे हैं जिससे सुशांत को ब्लैकमेल किए जाने के आसार बनते दिख रहे हैं जिसके बाद सीबीआई सैमुअल से लगातार पूछताछ कर रही है।

सुशांत-सैमुअल के बीच हुआ था झगड़ा

सुशांत के फार्महाउस मैनेजर रईस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि सुशांत और सैमुअल के बीच 2019 में एक बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था।

दरअसल, सुशांत के फार्महाउस का कॉन्ट्रैक्ट सैमुअल ने करवाया था। कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर सुशांत ने उन्हें फार्म हाउस के लिए दो साल के 26 लाख रु. दिए थे लेकिन बाद में पता चला कि यह रकम केवल एक साल के लिए थी।

सुशांत इस बात पर सैमुअल पर काफी भड़क गए थे और दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई थी। इस लड़ाई के बाद सैमुअल को रात 2 बजे सुशांत का घर छोड़ना पड़ा था। सुशांत ने सैमुअल का फोन भी जप्त कर लिया था।

वहीं, इस झगड़े के बाद इस साल सुशांत फार्म हाउस का कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ाने के पक्ष में नहीं थे। उन्होंने मौत से दो दिन पहले 12 जून को अपने स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत को फार्म हाउस का फर्नीचर बेचने को कहा था। साथ ही वहां पल रहे अपने तीन डॉग्स अमर, अकबर और एंथनी को एडॉप्शन सेंटर भेजने को कहा था।

सैमुअल ने किया था सुशांत-सारा के रिलेशन का खुलासा

इससे पहले सैमुअल तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक इंटरव्यू में सुशांत और सारा अली खान के रिश्ते के बारे में कुछ खुलासे किए थे। सैमुअल ने बताया था कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। दोनों वेकेशन पर थाइलैंड भी गए थे।लेकिन सुशांत की फिल्म सोनचिरैया फ्लॉप होने पर सारा ने उनसे रिश्ते तोड़ लिए थे। इस ब्रेक-अप के बाद सुशांत काफी टूट से गए थे।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here