टिकटॉक स्टार ने पति की मौत का वीडियो वायरल किया, शोक जताने घर पहुंचे लोग तो उड़ गए होश…

0
11
Tiktok star video husband death viral people rushed express grief
.

वर्ल्ड डेस्क. टिकटॉक पर फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए पाकिस्तान में एक महिला ने बेहद गलत काम किया। उसने अपने पति की मौत की झूठी खबर फैलाई। पति पहले से ही टिकटॉक स्टार है। सच्चाई सामने आने के बाद अब लोग महिला के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

टिकटॉक स्टार का नाम आदिल राजपूत है। आदिल की पत्नी के सही नाम की पुष्टि नहीं हो सकी। पाकिस्तानी मीडिया में उनका नाम फराह राजपूत और हिना सलीम बताया जा रहा है। आदिल के टिकटॉक पर 26 लाख फॉलोअर्स हैं।

क्या है मामला?

आदिल राजपूत रहीम यार खान के राशिदाबाद शहर में रहते हैं। यह पंजाब प्रांत में आता है। आदिल अपने वीडियोज की वजह से टिकटॉक पर मशहूर हो गए। इस प्लेटफॉर्म पर उनके करीब 26 लाख फॉलोअर्स हैं। मंगलवार सुबह आदिल के फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई। उनकी पत्नी ने रोते हुए एक वीडियो जारी किया। इसमें बताया गया कि आदिल की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है। कुछ ही देर में आदिल के चाहने वाले यानी फैन्स और रिश्तेदार उनके घर के बाहर जमा हो गए। सोशल मीडिया के जरिए यह खबर आग की तरफ फैल गई। कुछ मस्जिदों से आदिल की मौत की खबर अनाउंस की गई।

कुछ घंटे में झूठ पकड़ा गया

मामला बढ़ता जा रहा था। इतने में आदिल कहीं से भीड़ के सामने पहुंचे। इसके बाद पूरा मामला खुल गया। लोग सच्चाई समझ गए। पता लगा कि आदिल की पत्नी ने पति के फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए यह नाटक रचा था। मीडिया रिपोर्ट्स में आदिल की पत्नी का नाम अलग-अलग बताया गया है। कुछ खबरों में उन्हें फराह राजपूत बताया गया है तो कुछ में हिना सलीम। अब लोग इस महिला के खिलाफ भावनाओं से खिलवाड़ करने के मामले में केस कर्ज करने की मांग कर रहे हैं।

टिकटॉक पर बैन की मांग

पिछले महीने पाकिस्तान सरकार ने चीन के सोशल मीडिया ऐप वीबो को बैन कर दिया था। इस पर अश्लीलता और अपराध को बढ़ावा देने का आरोप था। अब टिकटॉक और यूट्यूब पर भी बैन की मांग उठ रही है। खासतौर पर मजहबी बुनियाद पर बनी पार्टियां सरकार पर दबाव डाल रही हैं कि इन ऐप्स को फौरन बंद किया जाए। हालांकि, अब तक आखिरी फैसला नहीं हुआ। ताजा मामले के बाद एक बार फिर टिकटॉक को बैन किए जाने की मांग जोर पकड़ सकती है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here