यूपी- यमुना नदी में मछली मारने गए दो युवक लापता; एक का मिला शव, दूसरे की तलाश जारी

0
19
Two youths fishing Yamuna river missing Found body one search continues
.

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में यमुना नदी में मछली मारने गए दो युवक लापता हो गए। जहां एक का शव मिला है तो वहीं दूसरे की तलाश जारी है।

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के यमुनापार नैनी कोतवाली अंतर्गत अरैल यमुना घाट पर बुधवार शाम मछली मारने गए दो व्यक्ति लापता हो गए। देर रात तक वो दोनों घर नहीं लौटे तो परिजन उनकी तलाश में जुट गए। गुरुवार दोपहर में एक का शव अरैल घाट पर यमुना में कीचड़ में फंसा मिला जबकि दूसरे का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। दूसरे व्यक्ति की तलाश जल पुलिस व गोताखोरों कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार- शहर से सटे नैनी कोतवाली के चक दाउद नगर मोहल्ला निवासी कल्‍लू भारतीय और राजेंद्र कुमार बुधवार की शाम को घर से मछली मारने के लिए निकले थे। दोनों देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो गए।

परिचितों के यहां पूछने के बाद घरवाले गुरुवार की सुबह से ही अरैल घाट पर उन्हें ढूंढते रहे। कल्लू भारतीय की साइकिल, मोबाइल, कपड़ा घाट के किनारे पड़ा था। दोपहर में करीब 11.50 बजे कुछ दूर पर कल्लू का शव कीचड़ में फंसा दिखाई दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो उसे देखकर घरवालों की चीख निकल गयी। पुलिस ने पंचनामा करके उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जल पुलिस और गोताखोर दूसरे व्यक्ति की तलाश में जुटे
कल्लू के साथी राजेंद्र भारतीय का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। जल पुलिस स्‍टीमर से काफी दूर तक उसे ढूंढ चुकी है और कई स्थानों पर जाल डलवा कर देखा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है । कल्लू भारतीय लेबर ऑफिस में काम करता था। उसके बेटे आकाश ने पुलिस को तहरीर दी है। जबकि राजेंद्र की नई बाजार में चाय की दुकान है।

पुलिस का कहना है कि कल्‍लू के बेटे ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। सीओ करछना नृपेंद्र कुमार ने बताया कि आशंका है कि दोनों यमुना में नहाते समय डूब गए हैं। घरवालों की तरफ से कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here