यूपी- अवैध बूचड़खाने पर पुलिस ने की छापेमारी, फायरिंग करते हुए कारोबारी फरार, पुलिस ने चार लोगों को पकड़ा

0
54
UP Police raids illegal slaughterhouses businessmen absconding while firing
.

चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में गुरुवार को मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में अवैध रुप से संचालित बूचड़खाने (स्लॉटर हाउस) पर छापेमारी की है। लेकिन इस दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग की गई। हालांकि, सतर्क पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चार आरोपी दबोचे गए। लेकिन, बूचड़खाना संचालक फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया। मौके से 102 किलो भैंस के कटे मांस, तमंचा, कारतूस, चापड़, कुल्हाड़ी, तराजू बाट माप आदि सामान मिले हैं। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है और फरार संचालक की तलाश जारी है।

पुलिस को देखते ही बूचड़खाना संचालक ने की फायरिंग

मुगलसराय कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के कसाब महल इलाके में कब्रिस्तान के पास अवैध बूचड़खाना संचालित किया जा रहा है और वहां भैंस के मांस को काटकर बेचा जा रहा है। इस पर कोतवाली पुलिस ने कसाब महाल इलाके में कब्रिस्तान के पास कल्लू आतिशबाजी के यहां छापेमारी की। वहां पर बड़ी संख्या में भैंस काटे जा रहे थे। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

आरोपियों में तीन वाराणसी के और एक स्थानीय

लेकिन मौके से बूचड़खाना संचालक शौकत पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए फरार हो गया। वहीं, चार लोगों को मौके से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद ने बताया कि पकड़े गए चार आरोपी में तीन वाराणसी जिले के और एक कसाब महाल इलाके का है। वहीं बूचड़खाना संचालक ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी। वह मौके से फरार हो गया है। पुलिस सभी आरोपियों को जेल भेज रही है और फरार चालक की गिरफ्तारी में जुट गयी है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here