AAP सांसद संजय सिंह ने की उपराष्ट्रपति से योगी की शिकायत, कहा- घोटाले का मुद्दा उठाया तो देशद्रोह लगा दिया

0
41
AAP MP Sanjay Singh complains Yogi Vice President
.

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने यूपी की योगी सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साध रहे हैं। सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने उत्तर प्रदेश में अपने ऊपर राजद्रोह का केस दर्ज होने से बेहद आहत हैं। जिससे उन्होंने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से इस मामले की शिकायत की है।

आम आदमी पार्टी (AAP) से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ बड़ा मोर्चा खोल दिया है। संजय सिंह (Sanjay Singh) ने उत्तर प्रदेश में अपने ऊपर राजद्रोह का केस दर्ज होने से बेहद आहत हैं। संजय सिंह (Sanjay Singh) ने मानसून सत्र में इस प्रकरण की शिकायत सभापति, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से की है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दिया है।

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सभापति से शिकायत की है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की शिकायत संजय सिंह (Sanjay Singh) ने उपराष्ट्रपति से की है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में कोरोना किट की खरीद में घोटाले का ब्यौरा सभापति को दिया है। संजय सिंह (Sanjay Singh) सभापति के पास उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण हत्याओं का ब्योरा लेकर गए थे।

योगी के कोरोना घोटाले का मुद्दा राज्य सभा में उठाया तो योगी ने मेरे ऊपर “देशद्रोह” लगा दिया संसद में मैंने सभापति जी से कहा “अगर मैं देशद्रोही हूँ तो मुझे जेल भेजिये” Cong,SP,Shiv Sena, RJD,CPM,TMC,DMK ने मेरा साथ दिया सभापति जी ने इस प्रकरण में सदन को कार्यवाही का भरोसा दिया।

— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) September 18, 2020

लखनऊ में संजय सिंह के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज

आप नेता संजय सिंह के खिलाफ देशद्रोह का केस लखनऊ पुलिस ने राज्य में योगी सरकार के खिलाफ जातिगत सर्वे का ऑडियो टेप बनवाने के आरोप में संजय सिंह पर देशद्रोह का केस दर्ज किया है।

लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में संजय सिंह के खिलाफ पहले से ही दर्ज मुकदमे में देशद्रोह के साथ-साथ साजिश रचने, धोखाधड़ी करने की भी धाराएं जोड़ी गई हैंद। इसके अलावा आईटी एक्ट की भी धाराएं केस में जोड़ी गई हैं। पुलिस ने संजय सिंह को इस बावत सम्मन भेजकर 20 सितंबर को पेश होने को कहा है। सम्मन में लिखा है कि अगर 20 सितंबर तक पेश नहीं होते हैं तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here