लापता हुई 12 साल की बच्ची का शव, हैदराबाद में खुली नाली में मिला

0
21
.

 

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद के मलकजगिरी इलाके में शुक्रवार को एक 12 साल की लड़की का शव बरामद हुआ, जो लापता हो गई थी।

नाबालिग गुरुवार की रात साइकिल से घर जाने के बाद लापता हो गई थी। उसके परिवार के सदस्यों ने एक शिकायत दर्ज की थी और पुलिस अधिकारियों द्वारा उसके आसपास के क्षेत्र में तलाशी ली जा रही थी।

“कल रात, हमें एक महिला सुकन्या की शिकायत मिली, जिसमें कहा गया कि उसकी बेटी साइकिल से जाने के बाद लापता हो गई। नाबालिग साइकिल चलाने के लिए बाहर गई और वापस नहीं लौटी। तुरंत, नेरेडमेट पुलिस स्टेशन की एक टीम ने एक गुमशुदगी दर्ज की। मामला और खोज अभियान शुरू किया, “मलकजगिरी डिवीजन के पुलिस उपायुक्त रक्षिता मूर्ति ने कहा।

उन्होंने कहा, “हमें शक था कि पीड़िता अपने निवास के पास एक खुली नाली में गिरी थी। जीएचएमसी की टीमों और एनडीआरएफ की टीम को ड्रेनेज लाइन में तलाशी अभियान के लिए बुलाया गया था। हमने पीड़ित की साइकिल को नाले से बरामद किया है।”

पीड़ित लड़की की मां सुकन्या ने कहा था, “कुछ हुआ है और मेरी बेटी लापता हो गई है। मुझे नहीं लगता कि मेरी बेटी एक खुले नाले में गिर गई है।”

इससे पहले, मलकजगिरी के विधायक म्यनमपल्ली हनमंथ राव ने कहा कि राज्य पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसकी तलाश की जा रही है।

“हमें संदेह है कि लड़की का अपहरण कर लिया गया है। पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है और पास के सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि कर रही है,” उन्होंने कहा।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here