बॉथरूम में इस हालत में पड़ी मिली ये जानी-मानी फैशन डिजाइनर, सचिन तेंदुलकर जैसे खास लोगों की ड्रेस डिजाइन करती थी

0
26
fashion designer Sharbari Datta
.

मुंबई. बॉलीवुड ने इस साल अपने कई कालाकार खोए हैं। जानी-मानी फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) शरबरी दत्ता (SHUNYAA Sharbari Datta) का निधन हो गया है। गुरुवार- शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 12:25 बजे वे साउथ कोलकाता के बोर्ड स्ट्रीट स्थित अपने घर के बाथरूम में मृत मिलीं। पुलिस की शुरुआती जांच में मौत की वजह अचानक आया कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। हालांकि, उनके फैमिली मेंबर्स का कहना है कि उन्हें किसी तरह की बीमारी नहीं थी।

बेटे ने बुधवार को आखिरी बार मां को देखा था

शरबरी दत्ता (SHUNYAA Sharbari Datta) के बेटे अमलिन भी फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “बुधवार को मैंने मां को आखिरी बार देखा था। गुरुवार को वे मुझे दिनभर दिखाई नहीं दीं। मैंने सोचा कि व्यस्त होंगी और किसी काम के सिलसिले में बाहर गई होंगी। यह कुछ असामान्य नहीं था। हम दोनों इतने व्यस्त रहते थे कि हर दिन हमारी मुलाकात नहीं होती थी।”

बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी थीं शरबरी

शरबरी बंगाली कवि अजीत दत्ता की बेटी थीं। उन्होंने प्रेसिडेंसी कॉलेज से ग्रैजुएशन किया था और मास्टर डिग्री कोलकाता यूनिवर्सिटी से ली थी। अपने छात्र जीवन में वे डांस ड्रामा में हिस्सा लेती रहती थीं। बाद में फैशन इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम बन गईं।

सचिन, इमरान की ड्रेस डिजाइन की

शरबरी ने खासकर आदमियों की ड्रेस बनाती थी। उन्होंने किक्रेटर सचिन तेंदुलकर और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान समेत कई फेमस लोगों की ड्रेस डिजाइन की थी। मेनस्ट्रीम फैशन वर्ल्ड में उन्होंने रंगीन बंगाली धोती और कढ़ाई किए हुए पंजाबी कुर्ते इंट्रोड्यूस किए थे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here