फॉरेंसिक रिपोर्ट में दावा- दिशा की बॉडी पर चोट के दो निशान थे, इसमें एक चोट इमारत से गिरने से पहले लगी थी

0
22
.

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान सुसाइड मामले में नया टर्न आ गया है। सुशांत मौत मामले के सिलसिले में दिशा के मामले की भी जांच चल रही है। दिशा की बॉडी की फॉरेंसिक रिपोर्ट में सामने आया है कि उन्हें दो चोटें लगी थीं और एक इमारत से गिरने से पहले यानी मौत से पहले लगी थी।

दिशा ने 8 जून को मलाड की एक इमारत के 14वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित घर पर लटका पाया गया था।

रिया और संदीप से सीबीआई को पूछताछ करनी चाहिए- एक्सपर्ट

रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा की फॉरेंसिक रिपोर्ट में दो चोटों का जिक्र है। इससे हत्या की आशंका है। रिपब्लिक टीवी ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. दिनेश राव से बातचीत की। राव ने इन चोटों के बारे में बताया और कहा कि सीबीआई को रिया चक्रवर्ती और प्रोड्यूसर और सुशांत के स्वघोषित दोस्त संदीप सिंह से पूछताछ करनी चाहिए।

चोट लगने की ये हो सकती हैं संभावनाएं

रिपोर्ट के मुताबिक, एक चोट दिशा को तब लगी थी, जब वो ऊंचाई से जमीन पर गिरी। एक चोट उसे इमारत से गिरने से पहले लगी थी। डॉ. राव ने इस मामले में जांच की अपील की और कहा कि जांच में ही सामने आएगा कि दिशा का मामला भी मर्डर का है। हो सकता है कि उन्हें टॉर्चर किया गया हो या फिर मारपीट की गई हो और उन्होंने इससे बचने की कोशिश की हो। हो सकता है कि बचाव में ही दिशा को ही चोट लगी हो, पर इसे नजरंदाज नहीं किया जा सकता।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here